Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

एक समय दो रुपए पेट्रोल महंगा होने पर बीजेपी के लोग कपड़े उतारकर प्रदर्शन करते थे

कांग्रेस महासचिव महेश्वर चौहान जयराम सरकार पर बरसे

एक समय दो रुपए पेट्रोल महंगा होने पर बीजेपी के लोग कपड़े उतारकर प्रदर्शन करते थे

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश का बेड़ा गर्क कर दिया है। यह बात हिमाचल कांग्रेस महासचिव (Himachal Congress General Secretary) महेश्वर चौहान ने कही है। महेश्वर चौहान (Maheshwar Chauhan) ने प्रदेश सरकार पर हर मोर्चे पर विफल रहने का आरोप जड़ा है। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां जनता कोविड-19 के इस दौर में महामारी से त्रस्त रही तो वहीं बीजेपी की डबल इंजन की सरकार ने भ्रष्टाचार और महंगाई से जनता को टीस देने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल पर वैट कम कर सकती है जयराम सरकार, यूजी एग्जाम व स्कूल खोलने पर चर्चा

उन्होंने कहा कि पूर्व यूपीए सरकार के समय पेट्रोल और डीजल की कीमतों (Petrol and Diesel Prices) को लेकर सड़कों पर उतरने वाले भाजपा के नेता आज ढूंढने से भी नहीं मिल रहे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के राज में भ्रष्टाचार इस कदर बढ़ चुका है कि अवैध खनन की जांच के लिए नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल को हिमाचल प्रदेश में दस्तक देनी पड़ी। नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (National Green Tribunal) की इस दस्तक से हिमाचल प्रदेश देश भर में शर्मसार हुआ है। बकौल महेश्वर सिंह चौहान, आज हिमाचल प्रदेश में जिस तरह के हालात बने हैं यह साबित करता है कि प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल रही है। प्रदेश सरकार ने कोविड-19 की जिस प्रकार से मैनेजमेंट की है उसने हिमाचल प्रदेश को विकास की दृष्टि से बहुत पीछे धकेल दिया है। कोविड-19 की परिस्थितियों में भी प्रदेश में व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ है।


 

 

हिमाचल प्रदेश में नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल की दस्तक यह साबित करती है। पिछले 3 साल से कांग्रेस पार्टी लगातार आवाज बुलंद करती आ रही है कि प्रदेश में खनन माफिया सक्रिय है। ऊना जिला की स्वां नदी को दोनों हाथों से लूटा जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद सरकार के चेहरे पर हल्की सी भी शिकन नहीं आई। मजबूरन नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल को हिमाचल का रुख करते हुए अवैध खनन के मामलों की जांच करनी पड़ी, जिसके कारण हिमाचल प्रदेश देश भर में शर्मसार हुआ है। हिमाचल कांग्रेस महासचिव महेश्वर चौहान ने कहा कि पूर्व यूपीए सरकार के समय पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर सड़कों पर उतरने वाले भाजपा के नेता आज मौन हो चुके हैं। यूपीए सरकार के समय भाजपा कहती थी कि रुपया गिर रहा है और देश के साथ कर रही है, लेकिन आज भाजपा के नेता बताएं कि रुपया कहां है और देश की साख कहां है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है