Covid-19 Update

3,08, 944
मामले (हिमाचल)
302, 438
मरीज ठीक हुए
4167
मौत
44,298,864
मामले (भारत)
598,393,278
मामले (दुनिया)

इस सस्ती स्कीम से घर के सपने को पूरा करेगा यह बैंक, जानें डिटेल

पीएनबी के बाद बैंक ऑफ बड़ौदा लोगों के लिए लाया यह पेशकश

इस सस्ती स्कीम से घर के सपने को पूरा करेगा यह बैंक, जानें डिटेल

- Advertisement -

नई द‍िल्‍ली। अगर आप अपने लिए घर तलाश रहें तो बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) आपके इस सपने को पूरा कर सकता है। इसके लिए यह बैंक आपके लिए शानदार स्‍कीम लेकर आया है। इससे पहले पीएनबी (PNB) की तरफ से भी ऐसी ही पेशकश की गई थी। दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा कुछ प्रॉपर्टी की नीलामी करने जा रहा है। आपको बता दें कि बैंक की तरफ से ऐसी प्रॉपर्टी की नीलामी की जाती है, जिन पर लोन लेने के बाद उनके मालिकों ने बैंक का बकाया नहीं चुकाया।

यह भी पढ़ें-रिटायरमेंट के बाद या बुढ़ापे की सता रही चिंता, सुरक्षित आर्थिक भविष्य के लिए उठाएं ये 5 कदम.


29 जनवरी से शुरू होगा ऑक्शन

बैंक की तरफ से यह ऑक्शन प्रक्र‍िया 29 जनवरी से शुरू होगी। इन प्रॉपर्टी की आईबीएपीआई (IBAPI) की ओर से जानकारी दी गई है। ज‍िन प्रॉपर्टी को बैंक नीलाम करेगा, उनमें रेसिडेंशियल, कॉमर्शियल, इंडस्ट्रियल और एग्रीकल्चर सभी तरह की प्रॉपर्टी शामिल हैं।

कब होगी नीलामी

बीओबी (BOB) की तरफ से इस बारे में गुरुवार को ऑफ‍िश‍ियल ट्वटिर हैंडल पर जानकारी शेयर की गई है। इसमें बताया गया है क‍ि बैंक 29 जनवरी को मेगा ई ऑक्शन (Mega E Auction) किया जाएगा। इसमें आप अपनी पसंदीदा प्रॉपर्टी की नीलामी लगाकर खरीद सकते हैं।

ई-ऑक्शन में कैसे शाम‍िल होघ्

यद‍ि आप बैंक ऑफ बड़ौदा के मेगा ई-ऑक्शन में बोली लगाना चाहते हैं तो ई- बिक्रे पोर्टल https://ibapi.in पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। यहां रजिस्ट्रेशन के लिए पोर्टल पर जाकर पहले पेज में बिडर्स रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन चुनना है। यहां आप मोबाइल नंबर और ईमेल के जरिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

केवाईसी होगा जरूरी

बैंक ऑफ बड़ौदा हो या अन्‍य बैंक समय-समय पर प्रॉपर्टी की नीलामी करते रहते हैं। ज‍िन प्रॉपर्टी पर लोन बकाया होता हैए उन्‍हें बैंक कब्‍जे में लेकर नीलाम कर देते हैं। बिडर को जरूरी केवाईसी डॉक्यूमेंट अपलोड करने होंगे। केवाईसी डॉक्यूमेंट ई नीलामी सर्विस प्रोवाइडर द्वारा वेरिफाई किए जाएंगे। इसमें 2 द‍िन का समय लगता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है