Covid-19 Update

2, 48, 895
मामले (हिमाचल)
2, 31, 328
मरीज ठीक हुए
3885*
मौत
37,618,271
मामले (भारत)
332,278,790
मामले (दुनिया)

दुनिया छोड़ने से पहले बेटी के लिए अच्छा पार्टनर ढूंढ रही मां, हर कोई कर रहा तारीफ

अमेरिका की बेथ डेविस कैंसर से पीड़ित, बोली, उसके जाने के बाद अकेली न रह जाए बेटी

दुनिया छोड़ने से पहले बेटी के लिए अच्छा पार्टनर ढूंढ रही मां, हर कोई कर रहा तारीफ

- Advertisement -

मां को भगवान (God) से भी ऊपर को दर्जा मिला है। वो चाहे जंगली जानवर हो या फिर इंसान। हर कोई अपने बच्चों की सुरक्षा, देखभाल और भविष्य को लेकर हमेशा चिंतित रहते है। पशु जन्म से ही अपने बच्चों को ट्रेनिंग देना शुरू कर देते हैं। इसके विपरित बच्चे इतने भी बढ़े क्यों हो जाएं इंसान बच्चों के प्रति हमेशा संवेदनशील ही रहा है। इसके पीछे का कारण है ममता। आज हम आपको ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं। जो एक बेटी और मां का है। अमेरिका (America) के बोस्टन की रहने वाली बेथ डेविस (Beth Davis) कैंसर से पीड़ित हैं। वो अपनी बेटी के लिए प्यारे से शख्स की तलाश कर रही हैं। एक ऐसा शख्स जो उसे प्यार दे सके। इसके लिए उन्होंने जो किया वो सोचकर आप भी इस मां (Mother) के लिए दिल खोल कर ताली ठोकेंगे।

यह भी पढ़ें: मां-बाप का दुख कम करने के लिए बनाई जाती हैं ये डॉल्स, दिखती है बिल्कुल असली

बेथ डेविस के पास नहीं बचा है ज्यादा समय

जब डेविस को रिलाइज हुआ कि उनके पास लाइफ में ज्यादा समय नहीं बचा है। तो वो अपनी बेटी की चिंता करने लगी। वो चाहती हैं कि उनकी बेटी मौली (Molly) जल्द ही एक पार्टनर खोज ले, ताकि मां के दुनिया (World) से चले जाने के बाद वो अकेलेपन की शिकार न हो जाए।

 

डेटिंग ऐप पर बनाई थी आईडी

विंगमैन नाम की एक डेटिंग ऐप (Wingman Dating App) पर उन्होंने अपनी बेटी की आईडी भी बनवाई, लेकिन जैसे ही इस बात की जानकारी ऐप की फाउंडर टिना विलसन (APP Founder Tina Wilson) को हुई तो वो डेविस की कहानी से काफी प्रेरित हुई कि आखिर कैसे एक कैंसर पीड़ित मां चाहती है कि उसकी बेटी को अच्छा पार्टनर (Partner) मिले। तो उन्होंने इसके बिलबोर्ड लगवाने की सलाह दी। इसके बाद उन्होंने शहर में इसके बिलबोर्ड (Billboard) लगवाए और उसपर लिखाए मेरी लड़की से डेट करें।

वायरल हो गया ये बिलबोर्ड

सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने इस सच्ची कहानी को काफी शेयर किया। डेविस बताती हैं कि कोरोना के बाद से उनकी बेटी की लाइफ में काफी उतार चढ़ाव आए हैं। बतौर मां वो दिल से यह चाहती है कि उनकी बेटी की लाइफ में एक समझदार और प्यारा सा पार्टनर उन्हें मिले, ताकि दुनिया से उनके चले जाने के बाद उनकी बेटी को संभालने वाला हमसफर मिल जाए।

बेटी का क्या आया रिएक्शन

उनकी बेटी मौली का कहना है कि वो अपने मां के इस काम से काफी खुश हैं। उन्हें किसी बात की कोई दिक्कत नहीं है। यहां तक कि कई बार तो उनकी मां ही उनकी प्रोफाइल पर रिस्पॉन्स करतीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है