Covid-19 Update

2, 45, 811
मामले (हिमाचल)
2, 29, 746
मरीज ठीक हुए
3880*
मौत
5,565,748
मामले (भारत)
331,807,071
मामले (दुनिया)

बिक्रम ठाकुर ने मुकेश अग्निहोत्री पर ली चुटकी, कहा- मुंगेरी लाल के सपने देखना बंद करें कांग्रेसी

कहा-मुकेश की पीढ़ा को देख कर हम अपने विकास कार्य बंद नहीं कर सकते

बिक्रम ठाकुर ने मुकेश अग्निहोत्री पर ली चुटकी, कहा- मुंगेरी लाल के सपने देखना बंद करें कांग्रेसी

- Advertisement -

ऊना। उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर (Bikram Thakur) ने सोमवार को नेता प्रतिपक्ष के गृह जिला में पहुंचकर जमकर शब्दबाण छोड़े। बिक्रम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में हो रहे विकास से नेता प्रतिपक्ष को बहुत पीढ़ा हो रही है। बिक्रम ठाकुर ने कांग्रेसी नेताओं को मुंगेरी लाल के सपने ना देखने की नसीहत देते हुए 2022 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की सरकार दोबारा सत्तासीन होने का भी दावा किया।

यह भी पढ़ें-हिमाचलः न्यू कैंपस में रखी है ईवीएम, ऐसे में कहां पढ़ेंगे सीयू के छात्र

उन्होंने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) और कांग्रेस नेताओं के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि नेता विपक्ष के दर्द को वो अच्छी तरह समझ सकते है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश में विकास कार्य हो रहे हैं, उसको लेकर ही सबसे ज्यादा पीढ़ा मुकेश अग्निहोत्री को हो रही है। उन्होंने कहा कि उनके दर्द के चलते हम विकास कार्य को बंद नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश में विकास कार्य हो रहे हैं, वैसा विकास आज तक मुकेश अग्निहोत्री ने देखा नहीं होगा। वही, कांग्रेस (Congress) के आगामी विधानसभा चुनावों में 60 सीटें जीतने के दावे पर चुटकी लेते हुए बिक्रम सिंह ने इसे मात्र मुंगेरी लाल के सपने करार दिया। उन्होंने कहा कि भले ही उपचुनाव में बीजेपी (BJP) को हार मिली हो, लेकिन इस हार के बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सरकार को रिपीट करवाने का मन बना लिया है।

अपने ऊना दौरे के दौरान उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर ने ऊना जिला के एकदिवसीय दौरे के दौरान बंगाणा में बस स्टैंड (Bus Stand) का शिलान्यास किया। वहीं ऊना में श्रम विभाग के अतिरिक्त भवन का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया। उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर के साथ बंगाणा में कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर और ऊना में वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती मौजूद रहे। इसके बाद उद्योग एवं श्रम मंत्री ने ऊना जिला मुख्यालय पर 60 लाख रूपये की लागत से तैयार श्रम विभाग के अतिरिक्त भवन का उद्घाटन किया। इस अवसर पर छठे वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती भी मौजूद रहे। ऊना में बिक्रम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार सभी विधानसभा क्षेत्रों में लगातार एक समान विकास के कार्य कर रही है। इसी कड़ी के तहत आज ऊना जिला में भी विभिन्न योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किये गए है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है