Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

BMO से हिमाचल के पूर्व BJP सांसद बोले- जनता फूंक देगी अस्पताल, देखें लाइव

BMO से हिमाचल के पूर्व BJP सांसद बोले- जनता फूंक देगी अस्पताल, देखें लाइव

- Advertisement -

कोरोना महामारी आई तो डॉक्टरों का भगवान का दर्जा एक बार फिर सच साबित हुआ। डॉक्टर कोरोना वॉरियर(Corona warrier) हैं। अब एक ऑडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो में एक बीएमओ को बीजेपी नेता द्वारा धमकाया जा रहा है। खंड चिकित्सा अधिकारी को अपशब्द भी कहे जा रहे हैं। दरअसल ऑडियो में धमकाने वाले शख्स हैं बीजेपी के पूर्व सांसद और फतेहपुर उपचुनाव के लिए दावेदारों की लिस्ट में शुमार कृपाल परमार। कृपाल परमार खंड चिकित्सा अधिकारी यानी बीएमओ( BMO) को कॉल करते हैं और स्वास्थ्य सुविधाओं के नाम पर चिकित्सा अधिकारी को धमकाना शुरू कर देते हैं। यही नहीं, वो बीएमओ के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल करते हैं।

यह भी पढ़ें :- MC Election : धमकी भरा ऑडियो वायरल, कान खोलकर सुन लो, मुख्यधारा में आ जाओ… बाद में…

क्या है पूरा माजरा

पूर्व सांसद कृपाल परमार राजा के तालाब स्थित एक निजी अस्पताल एवं कोविड केयर सेंटर ( Covid Care Center) को लेकर बीएमओ फतेहपुर को कॉल करते हैं। कृपाल परमार का कहना था कि अस्पताल में कोविड मरीजों व सामान्य मरीजों के लिए अलग-अलग स्टाफ ही तैनात नहीं किया गया है। कोविड मरीजों के लिए भी वही स्टाफ है और सामान्य मरीजों के लिए भी। इस दौरान ही कृपाल परमार आपे से बाहर हो जाते हैं डॉक्टर को अपशब्द तक कहने लगते हैं।


उधर, बीएमओ फतेहपुर कहते हैं कि वो खुद एसडीएम( SDM) के साथ अस्पताल का दौरा कर आए हैं। अस्पताल में सामान्य मरीजों के लिए लिफ्ट है, जबकि कोरोना मरीजों के लिए रैंप की व्यवस्था की गई है। हालांकि कोई दिक्कत है तो फिर से अस्पताल की इंस्पेक्शन कर ली जाएगी। इतना कहने पर ही कृपाल परमार बिफर जाते हैं और कहते हैं कि व्यवस्ता सुधारों नहीं तो लोग आपका ऑफिस और अस्पताल फूंक देंगे। उधर, बीएमओ डाक्‍टर आरके मेहता ने कहा कि इस बाबत उन्होंने डीसी कांगड़ा को शिकायत दे दी है।

आपको बता दें फतेहपुर विधानसभा में उपचुनाव प्रस्तावित है। कोरोना के चलते फिलहाल उपचुनाव को होल्ड कर दिया गया है, लेकिन कृपाल परमार यहां से खुद टिकट हासिल करने में लॉबिंग करने लगे हुए हैं। इस बीच उनका ये ऑडियो वायरल होना कहीं ना कहीं उनके आचरण पर भी सवाल खड़े करता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है