Covid-19 Update

2,00,085
मामले (हिमाचल)
1,93,830
मरीज ठीक हुए
3,418
मौत
29,823,546
मामले (भारत)
178,657,875
मामले (दुनिया)
×

कश्यप बोले-कांग्रेस की टूलकिट का मकसद मोदी सरकार के खिलाफ अभियान चलाना

इस टूलकिट में कई आप्पतिजनक कंटेंट हैं

कश्यप बोले-कांग्रेस की टूलकिट का मकसद मोदी सरकार के खिलाफ अभियान चलाना

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप (BJP State President Suresh Kashyap) ने बताया कि कांग्रेस (Congress) की टूलकिट (Toolkit) लीक हुई है। इसमें हरिद्वार में लगे कुंभ को कोरोना का ‘सुपर स्प्रेडर’ करार देने के निर्देश हैं। कांग्रेस ने इस टूल किट में ऐसे ट्वीट करने के निर्देश दिए हैं जिनसे लगे कि बीजेपी अपने फायदे के लिए हिंदू धर्म का राजनीतिकरण कर रही है। कांग्रेस की इस टूल किट का मकसद मोदी सरकार (Modi Govt) और हिंदू धर्म के खिलाफ अभियान चलाना है। कांग्रेस पार्टी समय-समय पर एसी भड़काऊ राजनीति करती, जिससे देश का माहौल खराब कर सके।

यह भी पढ़ें: Jai Ram बोले-किसी अन्य परिवार के साथ रह रहे बच्चों को प्रतिमाह 2,500 रुपये

उन्होंने बताया कि इस टूलकिट में कई आप्पतिजनक कंटेंट हैं। कोरोना की दूसरी लहर से देश में फैली अव्यवस्था के लिए कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर हमला बोला है, जोकि जनता में भ्रम फैलाने का कार्य कर रहा है। साथ ही कुंभ के आयोजन पर सवाल उठाया गया है। कांग्रेस का हिंदू विरोधी चेहरा एक बार फिर से बेनकाव हो गया है। टूलकिट में जोर देकर कहा गया है, कुंभ को कोरोना के लिए जिम्मेदार बताया जाए और साधुओं संतों को सुपर स्प्रेडर बताया जाए। इसमें साफ लिखा है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर कुंभ को बदनाम किया जाए और लगातार हैशटैग चलाया जाए। उन्होंने कहा कि इस टूलकिट की मानें तो कांग्रेस ने अपने नेताओं को निर्देश दिया है कि वो कुंभ को बार-बार ‘सुपर स्प्रेडर कुंभ’ कह कर संबोधित करें। लिखा है कि इससे लोगों को एहसास होगा कि बीजेपी (BJP) की हिंदू नीतियां ही सभी समस्याओं के लिए जिम्मेदार हैं। साथ ही लिखा है कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया पहले से ही ऐसा कर रहा है।


यह भी पढ़ें: Modi और अमित शाह के कांगड़ा को पांच मंत्र, ऐसा करने से हारेगा कोरोना

उन्होंने कहा कि मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करते आ रही कांग्रेस को ईद के भीड़ में कोई खामी नहीं दिखती।
इस डॉक्यूमेंट में कार्यकर्ताओं को साफ निर्देश दिया गया है कि ईद में होने वाली भीड़ पर हमें कोई पोस्ट नहीं करना है। हमें सिर्फ कुंभ पर फोकस करना है और ईद को एक सफल सोशल गैदरिंग के रूप में दिखाना है। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी की छवि को कैसे बिगाड़ा जाए इसके लिए भी प्लान बताया गया है। सोशल मीडिया पर गलत जानकारी और गलत तथ्यों के साथ कोरोना को विकराल बताया जाए, जिससे लोग पैनिक हों। बीजेपी प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने बताया कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, त्रिलोक कपूर, राकेश जम्वाल, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर व समस्या प्रदेश पदाधिकारियों ने हैश टैग कांग्रेस टूल किट एक्सपोज्ड को लेकर ट्वीट किए हैं और कांग्रेस पार्टी द्वारा की जा रही राजनीति को जनता के बीच एक्सपोज किया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है