Covid-19 Update

2,62,087
मामले (हिमाचल)
2, 42, 589
मरीज ठीक हुए
3927*
मौत
39,799,202
मामले (भारत)
355,229,273
मामले (दुनिया)

हिमाचल में फिर से कमल खिलाने के लिए बीजेपी चलाएगी महाअभियान

शिमला शहरी मंडल की बैठक में बनाई रणनीति, घर-घर बताई जाएंगी योजनाएं

हिमाचल में फिर से कमल खिलाने के लिए बीजेपी चलाएगी महाअभियान

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी ( BJP) शहरी मंडल की बैठक पंचायत भवन में मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, ज़िला अध्यक्ष रवि मेहता, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष अनिल कश्यप, मंडल महामंत्री सुशील चौहान, गगन शर्मा एवं पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रदीप कश्यप विशेष रूप में उपस्थित रहे। बीजेपी सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी एक कार्यकर्ता आधरित राजनीतिक दल है और कार्यकर्ता ही बीजेपी की नींव है। बीजेपी प्रदेशभर में महाजनसंपर्क अभियान चलाने जा रही है, जिससे भाजपा में नई ऊर्जा का संचालन होगा। इस योजना का लाभ आने वाले शिमला नगर निगम (shimla nagar nigam ) चुनावों एवं 2022 में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कोरोना के संकटकाल में जन सेवा की दृष्टि से अद्भुत कार्य किए है, जो कि जनता जानती है और कांग्रेस पार्टी ने केवल कोरोना के समय राजनीति की है। शिमला शहर के लिए शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज (Urban Development Minister Suresh Bhardwaj) ने भी प्रदेश की अनेकों योजनाओं के अंतर्गत महत्वपूर्ण कार्य किए है, जिसका लाभ आने वाले नगर निगम चुनावों में भाजपा को होगा। बैठक में मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा ने कार्यकर्ताओं को भाजपा के आगामी कार्यक्रमों से अवगत करते हुए कहा कि भाजपा जनता के बीच महासंपर्क अभियान 27 दिसंबर से 31 जनवरी तक चलाएगी और केंद्र व प्रदेश की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचेगी। बीजेपी संपर्क से समर्थन कार्यक्रम चलाएगी और घर-घर जाकर लाभार्थियों एवं बूथ त्रिदेव से संपर्क साझा करेगी। जल्द ही भाजपा शिमला मंडल में 91 बूथों पर बूथ समितियों का गठन भी करेगी। भाजपा मंडल में पंच परमेश्वर सम्मेलन का भी आयोजन किया जाएगा, जिससे भाजपा में नई ऊर्जा का संचालन होगा।

यह भी पढ़ें:मैं हिंदू हूं, हिंदुत्ववादी नहीं, पूंजीपतियों का काम कर रहे हैं PM मोदी- राहुल गांधी

भाजपा जिला अध्यक्ष रवि मेहता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 27 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल सरकार को चार साल पूर्ण होने पर जयराम सरकार को आशीर्वाद देने आ रहे हैं। यह प्रदेश के लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि शिमला नगर निगम की दृष्टि से शहर के 18 वार्ड नगर निगम में आते है। सभी में बीजेपी का परचम लहराना निश्चित है। बीजेपी सभी 91 बूथों पर बूथ त्रिदेव एवं पन्ना प्रमुखों से संपर्क करेगी और उनके घर पर एक नाम पट्टिका एवं पार्टी का बड़ा झंडा लगाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) का ड्रीम प्रोजेक्ट दिव्य काशी भव्य काशी का सीधा प्रसारण देश में 51000 स्थानों पर होने जा रहा है। शिमला ज़िला में यह कार्यक्रम चार स्थानों पर होगा। शिमला ग्रामीण में शोधी शिवालय, कसुम्पटी में देव नगर शिव मंदिर, सुम्मीरहिल में शिव बाड़ी और शिमला (shimla) शहर में गंज मंदिर में बड़ी स्क्रीन पर कार्यक्रम को सीधा प्रसारित किया जाएगा। प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में दोपहर 12 बजे जुड़ेंगे।

 

 

शुभाषिणी अली दलित शोषण मुक्ति मंच ने सरकार पर साधा निशाना

शिमला। शुभाषिणी अली दलित शोषण मुक्ति मंच का सम्मेलन काली बाड़ी शिमला में आयोजित किया गया। इसमें मंच की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शुभाषिणी अली विशेष तौर पर मौजूद रही। सेमिनार में 11 जिलों से लोगों ने भाग लिया और दलित समुदायों को वर्तमान में आ रही दिक्कतों पर चर्चा की। मंच की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शुभाषिणी अली ने कहा कि आज भाजपा की सरकारें देश के असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए जातिगत आधार पर सभी वर्गों को लड़ा रही है। सुभाषिनी अली ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में बढ़ती बेरोजगारी निजीकरण का मुख्य कारण है। केंद्र सरकार ने नई भर्तियों पर रोक लगा दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सामान्य वर्ग आयोग के गठन से एससी एसटी एक्ट (sc st act) को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा के बाहर आंदोलनकारियों द्वारा एससी एसटी एक्ट जलाए जाना ठीक नही है। दोनों बड़े राजनीतिक दल एससी एसटी एक्ट को खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकारें सविधान को खत्म कर मनुस्मृति को लागू करने के एजेंडे पर काम कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है