ऊपरी शिमला के लिए बस सेवा बंद, अटल टनल से वाहनों की आवाजाही थमी

सड़क पर फिसलन के चलते शिमला पुलिस ने एडवाइजरी जारी की

ऊपरी शिमला के लिए बस सेवा बंद, अटल टनल से वाहनों की आवाजाही थमी

- Advertisement -

राजधानी शिमला सहित पर प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हुई है। बर्फबारी के चलते जनसीवन पर असर पड़ा है और शीतलहर बढ़ गई है। ऊपरी शिमला में बर्फबारी के चलते कई मार्ग बंद हो गए हैं। उधर अटल टनल से वाहनों की आवाजाही एक बार फिर बंद हो गई है। मनाली-केलांग हाईवे भी बंद कर दिया गया।

शिमला जिला में कुफरी, नारकंडा, चौपाल, खडापत्थर मार्ग पूरी तरह से बंद हैं। शिमला पुलिस ने एडवाइजरी जारी की हैं कि सड़क पर फिसलन काफी ज्यादा हैं। ऐसे में गाड़ियों को लेकर ऊपरी शिमला न आएं। कुफरी और नारकंडा यातायात के लिए बंद हो गया है। ठियोग हाटकोटी मार्ग खड़ापत्थर के पास बंद हो गया है। ऊपरी शिमला के रात के समय के सभी रूट बंद कर दिए गए हैं। एचआरटीसी प्रबंधन का कहना है कि जहां ज्यादा बर्फ गिरती है, वहां को रात के समय बसें नहीं भेजी जाएगी। सभी ड्राइवरों को इस संबंध में निर्देश दे दिए गए हैं।

बर्फबारी के चलते अटल टनल से वाहनों की आवाजाही एक बार फिर बंद हो गई है। मनाली-केलांग हाईवे भी बंद कर दिया गया। रोहतांग, कुंजुम, बारालाचा और कुगति दर्रा में 2 से 3 फीट हिमपात होने का अनुमान है। लाहुल स्पीति पुलिस के अनुसार अटल टनल से वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है। टनल के आसपास भारी बर्फबारी हुई है। लिहाजा धुंधी से अटल टनल नॉर्थ पोल के बीच कई जगह हिमखंड खिसकने का खतरा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है