हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

0

INC

0

अन्य

0

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

हिमाचल में 15 फरवरी को यहां मिलेगी नौकरी, इंटरव्यू से सीधे ज्वाइनिंग

आईटीआई नाहन में 226 पदों के लिए होंगे कैंपस इंटरव्यू

हिमाचल में 15 फरवरी को यहां मिलेगी नौकरी, इंटरव्यू से सीधे ज्वाइनिंग

- Advertisement -

नाहन। हिमाचल (Himachal) में बेरोजगार युवाओं के लिए एक बार फिर से नौकरी (JOB) का मौका मिल रहा है। तकनीकी प्रशिक्षण केंद्र नाहन (ITI Nahan) में 15 फरवरी, 2022 को 226 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू (Campus Interview) का आयोजन किया जा रहा है।

जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि मैसर्स सन फार्मास्युटिकल्स, हिमाचल पॉलीयोलेफिन्स लिमिटेड, शिवोम कॉटस्पिन लिमिटेड, जीएमटी फार्मा इंटरनेशनल और विशाल इंजीनियरिंग कंपनी यूनिट-2 में अभ्यर्थियों की भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए आयु सीमा 20-35 वर्ष तक होनी आवश्यक है। उन्होंने बताया कि सन फार्मास्युटिकल्स को सीनियर मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर या जनरल मैनेजर का एक पद भरा जाना है। इस पद के लिए एमएससी केमिस्ट्री, बीफार्मा (B-Pharma) या एमफार्मा सहित 7 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। जूनियर मैन्युफैक्चरिंग असिस्टेंट के 16 पद के लिए आईटीआई इलेक्ट्रिकल, फिटर (Fitter) और सीनियर ऑफिसर पद के लिए एमएससी, बीफार्मा के साथ 3 साल का अनुभव होना अनिवार्य है।

यह भी पढ़ें- क्रिप्टोकरेंसी में पैसा लगाने से पहले पढ़ लें यह खबर, सरकार ले रही यह फैसला

इसी प्रकार, हिमाचल पॉलीयोलेफिन्स लिमिटेड में ऑपरेटर (Operator) के 14 पद भरे जाने हैं, जिसमें 4 पद आईटीआई व 5 पद लैब असिस्टेंट (Lab Assistant) के हैं, जिनके लिए योग्यता बीएससी केमिस्ट्री होनी चाहिए] जबकि लैब हेल्पर के 5 पदों के लिए अभ्यर्थी साइंस से 12वीं पास होना चाहिए। इसके अतिरिक्त, शिवोम कॉटस्पिन लिमिटेड कालाअंब में हेल्पर (Helper) के 100 पद, जीएमटी फार्मा इंटरनेशनल में हेल्पर के 70 पद व विशाल इंजीनियरिंग कंपनी यूनिट-2 में भी हेल्पर के 25 पद भरे जाने हैं।

हेल्पर के पदों के लिए योग्यता 8वीं] 10वीं व 12वीं होना अनिवार्य है। इन पदों के लिए न्यूनतम वेतन 9000 रुपए और अधिकतम वेतन अनुभव के आधार पर तय किया जाएगा। अक्षय शर्मा ने बताया कि अभ्यर्थी अपने साथ दो पासपोर्ट साइज फोटो, मूल प्रमाण पत्र, बायोडाटा की कॉपी तथा अनुभव प्रमाण पत्र लेकर 15 फरवरी को सुबह 10 बजे आईटीआई नाहन पहुंचे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है