Covid-19 Update

2, 84, 952
मामले (हिमाचल)
2, 80, 739
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,236,943
मामले (दुनिया)

Job In Himachal: हिमाचल में यहां इंटरव्यू से सीधी मिल रही नौकरी, 150 बेरोजगारों को मिलेगी जॉब

आईटीआई शाहपुर में स्वराज कंपनी लेगी साक्षात्कार

Job In Himachal: हिमाचल में यहां इंटरव्यू से सीधी मिल रही नौकरी, 150 बेरोजगारों को मिलेगी जॉब

- Advertisement -

शाहपुर। आईटीआई शाहपुर (ITI Shahpur) में विश्व की अग्रणी इंजन निर्माता कंपनी स्वराज इंजन लिमिटेड कंपनी द्वारा कैंपस साक्षात्कार (Campus Interview) के माध्यम से युवाओं की भर्ती करेगी। यह इंटरव्यू नौ मार्च, 2022 को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर (Shahpur) में लिए जाएंगे। आईटीआई के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने बताया इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं, जिनकी उम्र 18 से 26 (ज्वाइनिंग दिनांक तक) वर्ष के बीच हो तथा प्रशिक्षु ने दसवीं 50 प्रतिशत अंक और आईटीआई 55 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हो। कंपनी (Company) अपने खाली चल रहे 150 पदों में 100 पुरुष व 50 महिला कर्मियों को रखेगी। कंपनी में वे पुरुष भाग ले सकते हैं, जिन्होंने वर्ष 2018, 2019, 2020 व 2021 में मशीनिस्ट और टर्नर, मैकेनिक मोटर व्हीकल (एमएमवी), डीजल मैकेनिक और ट्रैक्टर मैकेनिक व्यवसायों से उत्तीर्ण की हो। केवल महिला उम्मीदवारों के लिए 12वीं और आईटीआई मशीनिस्ट] टर्नर] मैकेनिक मोटर व्हीकल (एमएमवी)] डीजल मैकेनिक और ट्रैक्टर मैकेनिक व्यवसायों से उत्तीर्ण की हो।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में खुले नौकरी के द्वार, कैंपस साक्षात्कार से होगी युवाओं की भर्ती, यहां जाने डिटेल

अभ्यर्थियों को मिलेंगी ये-ये सुविधाएं

कंपनी 150 पदों के लिए युवा उम्मीदवार को ग्रुप डिस्कशन, टेक्निकल राउंड और मेडिकल चेकअप (Medical Checkup) से गुजरना होगा। इसके साथ कंपनी दैनिक भागी सहायक के रूप में 30 पद भरेगी। इस एवज में अभ्यर्थी को 354 रुपए तथा 30 रुपए उपस्थिति भत्ता ;केवल सहायकों के लिए नियम के अनुसार पीएफ और ईएसआई लागूद्ध सहायक पद की योग्यता 8वीं, 10वीं और 12वीं रहेगी। चयनित आईटीआई प्रशिक्षुओं को कंपनी की तरफ से 9500 रुपए महीना (सीटीसी) वेतन देगी। इंटरव्यू में वे अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं, जिन्होंने सरकारी अथवा गैर.सरकारी और प्राइवेट संस्थान से एनसीवीटी और एससीवीटी आईटीआई की परीक्षा उत्तीर्ण की हो।

ये सर्टिफिकेट लाना जरूरी

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट मुकेश कौशल ने बताया कि कंपनी प्रशिक्षुओं को एक साल के अप्रेंटिस के तौर पर रखेगी। कंपनी में 2018, 2019, 2020 व 2021 में उत्तीर्ण अभ्यर्थी ही भाग ले पाएंगे। उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय (Employment office) का पंजीकरण पत्र, बोनाफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ अपने साथ लेकर संस्थान में पहुंचे। यह कैंपस साक्षात्कार सुबह 10 बजे आरंभ होगा व पूर्ण होने तक चलेगा। कैंपस साक्षात्कार में आने वाले अभ्यर्थी को कोविड-19 (Covid-19) प्रोटोकॉल के नियमों का पूरी तरह से पालन करना होगा। इस कैंपस में आने वाले अभ्यर्थी को अपने साथ पीने का पानी, खाना, हैंड सेनेटाइजर व मास्क अवश्य रखना होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है