हिमाचल: आग लगने से ड्यूटी पर तैनात चौकीदार जिंदा जला, बिस्तर में लगी थी आग

मंडी के धर्मपुर से सामने आया मामला, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की जांच

हिमाचल: आग लगने से ड्यूटी पर तैनात चौकीदार जिंदा जला, बिस्तर में लगी थी आग

- Advertisement -

धर्मपुर। हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला में देर रात सरकारी भवन में आग (Fire) लगने से वहां तैनात चौकीदार जिंदा जल गया (Chowkidar burnt alive)। यह चौकीदार नाइट ड्यूटी में तैनात था। हादसा मंडी जिला के धर्मपुर से सामने आया है। यहां लोक निर्माण विभाग मंडल धर्मपुर के तहत सिद्धपुर में देर रात को हुआ। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी हैं।


यह भी पढ़ें:नादौन में आग सेंकने के दौरान झुलसी महिला ने तोड़ा दम

मिली जानकारी के अनुसार लोक निर्माण विभाग मंडल धर्मपुर (Dharampur ) के तहत सिद्धपुर में बीती देर रात को अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि 54 वर्षीय बालम रोजाना की तरह सोमवार को ड्यूटी पर तैनात था। इस दौरान रात को उसको नींद आने के बाद अचानक उसके बिस्तर पर आग लग गई। हादसे का पता उस समय चला जब दूसरा चौकीदार मंगलवार सुबह अपनी डयूटी पर आया तो उसने जैसे तैसे दरवाजा खोला। दरवाजा खुलते ही कमरे में बालकराम की जली हुई लाश पड़ी थी। दूसरा चौकीदार यह देखकर वह घबरा गया और उसने इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों व पुलिस थाना धर्मपुर को दी।

पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को अपने कब्जे में लेकर वहाँ पर उपस्थित चौकीदार व लोक निर्माण विभाग (PWD) के अधिकारियों के ब्यान दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिये सरकाघाट भेज दिया है। जिस जगह यह घटना हुई है वहां बिजली का कोई प्रबंध नहीं है। बिस्तर में आग बीड़ी सिगरेट या अन्य किसी उपकरण से लगी यह भी जांच का विषय है। इस घटना के बाद पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। डीएसपी सरकाघाट कुलदीप धीमान ने घटना की पुष्टि की है। परिजनों ने अभी तक किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है। मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है