Covid-19 Update

2, 84, 952
मामले (हिमाचल)
2, 80, 739
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,236,943
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम बोले: अपने बयानों से देवभूमि को दूषित कर गए केजरीवाल; समय आने पर देंगे जवाब

सीएम ने दी नसीहत: अरविंद केजरीवाल सियासत के लिए गलत और गंदे शब्दों से करें परहेज

सीएम जयराम बोले: अपने बयानों से देवभूमि को दूषित कर गए केजरीवाल; समय आने पर देंगे जवाब

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में विधानसभा चुनावों (Vidhan Sabha Election) से पहले ही सियासी पारा चढ़ने लगा है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के बीच आरोप प्रत्यारोक की राजनीति शुरू हो गई है। आज चंबी मैदान से केजरीवाल ने सीएम जयराम पर जमकर निशाना साधा। जिस पर सीएम जयराम ठाकुर ने पलटवार किया है। उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) को मर्यादा में रहने की नसीहत दी है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल पहली बार मंडी आए थे तो कुछ नही बोल पाए थे। अब बोलना शुरू किया है, हिमाचल के लोग संस्कारी है वह समझते है कि कौन क्या बोल रहा है। केजरीवाल संयमित भाषा का प्रयोग करें, उनको कोई सलाह नही दूंगा। लेकिन हिमाचल सरकार को लेकर केजरीवाल जो कह रहे हैं उसका आने वाले समय में जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने बयानों से देवभूमि हिमाचल को दूषित ना करें। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को सियासत के लिए गलत और गंदे शब्दों से परहेज करना चाहिए।

यह भी पढ़ें:केजरीवाल बोले, सीएम जयराम ठाकुर को मेरी नकल तक करने नहीं आती

 

सीएम जयराम ने सुक्खू को भी दी सलाह

बता दें कि आज चंबी मैदान में अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) को नकल भी करने नहीं आती है। जिसपर सीएम जयराम ने पलटवार करते हुए केजरीवाल के इस बयान पर आपति जाहिर की और जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) को भी आड़े हाथों लिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू (Sukhwinder Sukhu) के उस बयान का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि सीएम दिल्ली के रिमोट से चलते है। सीएम जयराम ने कांग्रेस को सलाह दी पहले कांग्रेस पार्टी का हाल व अपना हाल देख लें। उसके बाद बयान दें। चुनावी वर्ष में है ऐसे बयान तो आते रहते है। कांग्रेस की हालत देश प्रदेश में पतली है।

यह भी पढ़ें:सत्ता नहीं व्यवस्था परिवर्तन के लिए लड़ेगी हिमाचल में कांग्रेस चुनाव- बोले सुक्खू

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में सियासत गरमाने लगी है। बीजेपी के बाद कांगड़ा में केजरीवाल की रैली से चुनावी माहौल पूरे उफान पर है। हिमाचल के 12 जिलों की 68 सीटों में से कांगड़ा में सबसे ज़्यादा 15 विधानसभा सीट है। कांगड़ा (Kangra) से ही सत्ता की दशा व दिशा तय होती है। इसलिए बीजेपी और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी ने भी कांगड़ा जिला में राजनीतिक गतिविधियों तेज कर दी हैं। नड्डा की रैली के बाद केजरीवाल की रैली में एक दूसरे पर ख़ूब हमले किए गए। केजरीवाल ने सीएम जयराम ठाकुर का नाम लेकर उन्हें नकल करने का आरोप जड़ा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है