हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम ने प्रतिभा सिंह को दिया बीजेपी में आने का न्योता, कहा-वहां संकट में नेतृत्व

सीएम जयराम ठाकुर ने 46 करोड़ रुपए से बने देव लोक का किया लोकार्पण

सीएम जयराम ने प्रतिभा सिंह को दिया बीजेपी में आने का न्योता, कहा-वहां संकट में नेतृत्व

- Advertisement -

मनाली। प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष पर आयोजित समारोह के लिए शनिवार को सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) मनाली पहुंचे। मनाली (Manali) में जहां सीएम जयराम ठाकुर ने 200 करोड़ से भी ज्यादा की विकासात्मक परियोजनाओं के उद्घाटन किए, वहीं विपक्ष कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। इस बार सीएम जयराम के निशाने पर हिमाचल कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा (Pratibha Singh) सिंह रही। सीएम जयराम ठाकुर ने प्रतिभा सिंह को कांग्रेस (Congress) छोड़ कर बीजेपी (BJP) में आने का न्योता दिया। सीएम जयराम ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्षा पार्टी छोड़कर आना चाहती हैं तो उनका स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि वहां पर अब पार्टी और नेतृत्व संकट में है। ऐसे में प्रतिभा सिंह अगर बीजेपी में आना चाहें तो उनका स्वागत है।

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम ने विपक्ष पर कसा तंज: जब आपका दौर आएगा तब डंडे से चला लेना सरकार

इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने मनाली के निकट बड़ाग्रां बिहाल में सार्वजनिक निजी भागेदारी के तहत 46 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित पारंपरिक कला एवं शिल्प केंद्र (Traditional Arts & Crafts Center) का लोकार्पण किया। 46 करोड़ से बनकर तैयार हुए इस आर्ट एंड क्राफ्ट सेंटर का नाम देव लोक रखा गया है। सीएम जयराम ने कहा कि मनाली विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है और एशियन डेवल्पमेंट बैंक की परियोजना पारंपरिक कला एवं शिल्प केंद्र देव लोक यहां आने वाले कला प्रेमियों और पर्यटकों (Tourists) के लिए उत्कृष्ट स्थल साबित होगा। हिमाचल की प्राचीनतम काष्ठकुणी शैली में निर्मित यह आर्ट एंड क्राफ्ट सेंटर मनाली का नया पर्यटन डेस्टिनेशन बनकर उभरेगा।

CM-Jai-Ram-Thakur

CM-Jai-Ram-Thakur

इस आर्ट एंड क्राफ्ट सेंटर में पर्यटकों के ठहरने, गोल्फ कोर्स, ओपन थियेटर, वॉच टावर, गोल्फ क्लब, रेस्तरां समेत यहां तमाम तरह की वीआईपी व वीपीआईपी सुविधाएं मिलेंगी। यह महत्वाकांक्षी परियोजना प्रदेश की समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर को प्रदर्शित करेगी। इस दौरान सीएम जयराम ने नग्गर में तहसील और जल शक्ति विभाग का उपमंडल कार्यालय खोलने, डिग्री कॉलेज हरिपुर में सभागार के निर्माण तथा कराड़सू में नया पटवार वृत्त बनाने की घोषणा भी की। शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने सीएम जयराम और अन्य लोगों का स्वागत किया। उन्होंने क्षेत्र के लिए 202 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाएं समर्पित करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

 

सीएम जयराम ठाकुर ने डाली नाटी

आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में सीएम जयराम ठाकुर ने नाटी भी डाली। सीएम जयराम मंच पर कुल्लवी नाटी करते नजर आए। बता दें कि सीएम जयराम ठाकुर अकसर ऐसे समारोह में नाटी डालते नजर आते हैं। इसी के चलते विपक्ष भी कई बार उनके नाटी डालने पर सवाल उठाता रहा है। बावजूद इसके सीएम जयराम ठाकुर को जहां भी मौका मिलता है वह नाटी डालने से अपने आप को नहीं रोक पाते हैं। सीएम जयराम ठाकुर विपक्ष को जवाब देते हुए कहते हैं कि यही हमारा कल्‍चर है और हम इसे नहीं छोड़ सकते।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है