Covid-19 Update

2, 48, 895
मामले (हिमाचल)
2, 31, 328
मरीज ठीक हुए
3885*
मौत
37,618,271
मामले (भारत)
332,278,790
मामले (दुनिया)

सीएम ने पीएम मोदी को फिर दिया हिमाचल आने का न्योता, अनुराग बोले, मोदी है तो सब मुमकिन है

रंग लाई जयराम ठाकुर की कमरूनाग से लगाई गुहार, मेहरबान हुआ मौसम

सीएम ने पीएम मोदी को फिर दिया हिमाचल आने का न्योता, अनुराग बोले, मोदी है तो सब मुमकिन है

- Advertisement -

मंडी। प्रदेश सरकार के चार वर्षों के जश्न में शामिल होने मंडी पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने फिर से प्रदेश में आने का निमंत्रण दिया है। मंडी में आयोजित रैली में अपने संबोधन के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी को जून 2022 में बिलासपुर आकर एम्स (AIIMS) का उदघाटन करने का न्यौता दिया। उन्होंने कहा कि छोटे से प्रदेश को नरेंद्र मोदी ने जो सौगात दी है उसका प्रदेश के लोगों को लाभ मिलना शुरू हो गया है। जून तक निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा और उस समय पीएम मोदी इसका विधिवत रूप से उदघाटन करेंगे। जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में 1985 के बाद से जो क्रम बना है उसे इस बार प्रदेश की जनता के आशीवार्द से तोड़ा जाएगा। 2022 के चुनावों में फिर से बीजेपी (BJP) की सरकार बनाई जाएगी और कांग्रेस को सत्ता से बाहर रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता से सहयोग से बीजेपी इसमें पूरी तरह से कामयाब होगी। इस मौके पर जयराम ठाकुर ने पीएम के समक्ष अपनी सरकार की चार वर्षों की उपलब्धियों का भी जमकर बखान किया।

यह भी पढ़ें: सीएम जयराम की पीठ थपथपा गए पीएम मोदी, सेपू बड़ी-कचौरी को भी किया याद

 

 

अनुराग ठाकुर बोले: मोदी है तो मुमकिन है

वहीं केंद्रीय सूचना प्रसारण व युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि देश अगर आज विकास की नई राह पर चल रहा है तो इसका श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को जाता है। क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में देश ने कोरोना जैसी भयानक महामारी से लड़ाई लड़ी और वैक्सीन बनाकर देश के हर नागरिक को यह वैक्सीन मुफ्त मुहैया करवाई। अनुराग ठाकुर ने शानदार कार्यकाल के लिए प्रदेश की जयराम सरकार (Jai Ram Govt) को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि पीएम के मंडी दौरे को लेकर विपक्ष के लोग पूछ रहे थे कि पीएम प्रदेश को क्या देने के लिए आ रहे हैं। इसपर अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम से कभी कुछ मांगने की जरूरत नहीं पड़तीए वो बिना मांगे ही प्रदेश को सबकुछ दे देते हैं।

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने हिमाचल को 11 हजार करोड़ की दी सौगात, सीएम ने भेंट किया 7 फीट का त्रिशूल

मोद रैली पर मौसम भी मेहरबान

हिमाचल की छोटी काशी में आज पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में देव कमरूनाग ने अपना आशिर्वाद दिया। मौसम विभाग द्वारा जारी बारिश के पूर्वानुमान के बीच देव कमरूनाग की कृपा से मौसम मेहरबान हो गया। धूप खिलने से जहां राज्य सरकार ने राहत की सांस ली है, वहीं जनता को भी सुकून मिला। पड्डल मैदान में मंडी के मुख्य देवता कमरूनाग के नाम की धुन बजते भी बादल व धुंध भी हट गई। 11 बजे तक मौसम साफ हो गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है