Covid-19 Update

2, 85, 020
मामले (हिमाचल)
2, 80, 839
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,144,260
मामले (भारत)
529,736,539
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम ठाकुर ने कौल सिंह ठाकुर को बोला ‘झूठा’

औट में जनसभा के दौरान घोघर धार में हवाई अड्डे को लेकर घेरा

सीएम जयराम ठाकुर ने कौल सिंह ठाकुर को बोला ‘झूठा’

- Advertisement -

मंडी। कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) झूठ बोलने में इतने माहिर हैं कि उनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता है। यह बात सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने मंडी जिला के अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शनिवार को औट में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। जयराम ठाकुर ने कहा कि सांसद प्रतिभा सिंह (MP Pratibha Singh) के मंडी दौरे के दौरान आयोजित प्रेस वार्ता में पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने मंडी के घोघर धार में हवाई अड्डे (Airport) को लेकर एक हास्यास्पद बयान देकर अपनी ही फजीहत करवाई, जबकि आज दिन तक प्रदेश में हवाई अड्डे के लिए किसी भी प्रकार का सर्वे पूर्व की सरकारों में नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बल्ह के अलावा बड़े हवाई अड्डे के लिए अन्य स्थानों पर जगह नहीं है। जनसभा के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेसी नेताओं पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि पहले कांग्रेसी नेता बीजेपी (BJP) से बहुत सवाल करते थे।

यह भी पढ़ें:कौल सिंह ठाकुर ने मोदी-जयराम ठाकुर पर दिया बड़ा बयान, कही यह बड़ी बात

 

 

बिजली के झटके से कांग्रेसियों की चैं-चैं बंद

कोरोना (Corona) काल के दौरान भी कांग्रेसी नेताओं ने प्रदेश सरकार कई सवाल उठाए थे। उन्होंने कांग्रेसी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि 25 जनवरी को प्रदेश सरकार ने कांग्रेसियों को बिजली का झटका देकर उनकी चैं-चैं बंद कर दी है। सीएम ने कहा कि बीजेपी की मौजूदा प्रदेश सरकार ने 4 वर्षों में बेहतर कार्य कर दिखाया हैए जबकि कांग्रेस पार्टी कई वर्षों तक सत्ता में रहने के बाद भी नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने गरीबों के हितों को ध्यान में रखते हुए 60 यूनिट तक बिजली (Electricity) मुफ्त देने के साथ अन्य रियायतों का ऐलान कर 11 लाख परिवारों को सीधा लाभ दिया है। वहींए अपने वक्तव्य में सीएम जयराम ठाकुर ने फोरलेन की जद में आए लोगों को उचित मुआवजा दिलाने की भी बात कही। औट में जयराम ठाकुर ने कोरोना महामारी को लेकर जारी प्रतिबंधों में छूट देने के भी संकेत दिए।

सीएम की दावेदारी के तौर पर चुनाव में उतरें कौल सिंह

वहीं, द्रंग विधायक जवाहर ठाकुर (MLA Jawahar Thakur) ने भी अपने संबोधन में भी पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि ठाकुर कौल सिंह लोकसभा चुनावों के दौरान मौसमी वैज्ञानिक बने हुए थे, लेकिन अब उनकी बोलती बंद हो गई है। जवाहर ठाकुर ने पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो आने वाले विधानसभा चुनावों में सीएम की दावेदारी के तौर पर चुनावी मैदान में उतरे।

सीएम जयराम ठाकुर ने किए करोड़ों के शिलान्यास

इससे पूर्व अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन सीएम जयराम ठाकुर ने द्रंग विधानसभा क्षेत्र के हणोगी में 21.50 करोड़ रुपए की लागत से बनाए जा रहे पुल के निमार्ण कार्य की प्रगति का जायजा लिया। सीएम ने थलौट में लोक निर्माण विभाग के मंडल कार्यालय का शुभारंभ किया। लोक निर्माण विभाग का मंडल खुलने से पनारसा, बालीचौकी और पंडोह-झिरिड़ी की सभी पंचायतें लाभान्वित होंगी। वहीं, औट में 1.15 करोड़ रुपए की लागत से बनाए जाने वाली बचत समिति की दुकानों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इसके उपरांत सीएम जयराम ठाकुर ने हणोगी में बन रही फोरलेन टनल का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री व सुंदर नगर विधायक राकेश जमवाल, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी खुशहाल चंद ठाकुर, जिला परिषद अध्यक्ष पॉल वर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष रणवीर सिंह ठाकुर, उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी, पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री सहित अन्य गणमान्य भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है