Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

कुटलैहड़ के हर गांव को हम करेंगे सैनिटाइज

कुटलैहड़ के हर गांव को हम करेंगे सैनिटाइज

- Advertisement -

कुटलैहड़। कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर जिला ऊना में कुटलैहड़ कांग्रेस ने क्षेत्र की हर पंचायत के हर गांव को सैनिटाइज (Sanitize) करने की जिम्मेदारी ली है। कुटलैहड़ कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष विवेक शर्मा ने जहां जरूरमंदों की मदद के लिए अभी हाल ही में हेल्पलाइन नंबर्स (Helpline numbers) जारी किए, वहीं अब हर गांव के हर घर को सैनिटाइज करने का जिम्मा भी उठाया है।

विवेक शर्मा के नेतृत्व में शनिवार को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोडियम हायपोक्लोराईड का कोटला कलां, कोटला खुर्द, झलेड़ा, अजनोली समेत अन्य गांवों में छिड़काव किया। विभिन्न टीमों के माध्यम से सोडियम हायपोक्लोराईड का छिड़काव करने की कुटलैहड़ कांग्रेस ने गांव-गांव तक मुहिम चलाई है।


इस दौरान कार्यकताओं ने लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने, 18 से 44 एवं 45 से अधिक आयु वाले नागरिकों को वैक्सीन लगाने और कोविड-19 के नियमों की अनुपालन के संबंध में जागरूक भी किया। वहीं, लोगों से कोविड-19 की गाइडलाइन के प्रति जागरूक रहने की भी अपील की जा रही है।

इस कार्यक्रम में युवा कांग्रेस अध्यक्ष मुनीश बैंस खेल कूद विभाग के अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोगी कोटला पंचायत के उप प्रधान महेश सैनी, झलेड़ा पंचायत के प्रधान गुलशन राय, जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रवीण दुआ, सतपाल सिंह, मोती लाल, हांडा ज्वेलर्स, किशन कुमार, विनय, बंटी सैनी, संजू लबाना, अंकित शर्मा, गुरनाम सिंह (बग्गू जट्ट), अभय शर्मा पंडित, हरप्रीत सिंह, जोगिंदर पाल सिंह, अभी, अजय कुमार और मुनीश धीमान समेत कइयों ने सहयोग किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है