हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

जो जा रहा है, उसको जय श्री राम, हर्ष के जाने से एक टके का फर्क नहीं पड़ेगाः विक्रमादित्य

बता कर जाते तो उनके लिए विदाई समारोह करते फूल माला पहना कर उनको विदा करते

जो जा रहा है, उसको जय श्री राम, हर्ष के जाने से एक टके का फर्क नहीं पड़ेगाः  विक्रमादित्य

- Advertisement -

शिमला। जो जा रहा है उसको जय श्री राम, हर्ष महाजन के जाने से पार्टी को नहीं पड़ेगा एक टके का भी फर्क.. यह बात कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ( Congress MLA Vikramaditya Singh) ने कही। आज हॉली लॉज में मीडिया से बातचीत के दौरान विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बीजेपी ने मिशन लोटस( Mission lotus) के तहत देश भर में कांग्रेस नेताओं को पार्टी में शामिल करने की मुहिम चलाई है, जिसके तहत 500 करोड़ रुपये का बजट हिमाचल ( Himachal)के लिए भी रखा है लेकिन कांग्रेस पार्टी संघर्ष करने से नहीं डरती है। अगर बीजेपी का संगठन मजबूत है तो वो दिन-दिहाड़े इस तरह की डकैती क्यों कर रही है। कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव काफी नजदीक है, कभी भी आचार संहिता लागू हो सकती है। ऐसे में आने वाले दिनों में ये गतिविधियां और भी बढ़ेगी।

यह भी पढ़ें-  अनिरुद्ध का बड़ा खुलासा: सीएम जयराम फोन कर मिलने को बुला रहे, कहा-मैं बिकाउ नहीं

जो गया है उसको जय श्री राम। जिसने जाना है वो जाए… जिसने आना है वो आए । हर्ष महाजन अगर बता कर जाते तो उनके लिए विदाई समारोह करते फूल माला पहना कर उनको विदा करते। उन्होंने कहा कि हर्ष महाजन वीरभद्र सिंह की सरकार में सबसे वफादार लोगों में से एक थे। पार्टी ने उनको हमेशा मान सम्मान दिया लेकिन अब कैसे उनका ह्रदय परिवर्तन हुआ यह वो जाने। उनके जाने से रत्ती भर फर्क पार्टी को नहीं पड़ेगा। दो तिहाई बहुमत से हिमाचल में कांग्रेस सरकार बनेगी। कांग्रेस के पास अनुभव और नेतृत्व की कमी नहीं है। वरिष्ठ और युवा नेता मिलकर प्रदेश में कांग्रेस( Congress)को मजबूत करेंगे और टिकटों में भी युवाओं को मौका दिया जाएगा।प्रदेश के लोग बड़ी भूमिका अदा करते हुए नई सरकार प्रदेश में बनेगी। चुनावी वर्ष में बीजेपी सरकार घोषणाएं कर रही है ,जिसका सिर-पैर नहीं है।

अमृत महोत्सव के नाम पर हो रही चुनावी जनसभाएं

विक्रमादित्य सिंह ने चुनौती देते हुए सीएम जयराम ( CM Jairam) से पूछा है कि बताएं चम्याना के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के लिए किसने बजट रखा था। सीएम ने राजनीतिक लाभ के अस्पताल का आनन फानन में उद्घाटन किया गया है जबकि स्टाफ की व्यवस्था वहां नहीं है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मंडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ( Mandi International Airport) को लेकर सीएम हवाई बाते कर रहे हैं। एक पैसा उसके लिए केंद्र से नहीं आया है। 80 हजार करोड़ रुपये के निवेश की बाते हुई लेकिन एक पैसे का निवेश भी प्रदेश में नहीं हुआ है। सरकारी खर्चे पर आज़ादी के अमृत महोत्सव के नाम पर चुनावी जनसभाओं का आयोजन किया जा रहा। एक टके का योगदान भी बीजेपी के नेताओं का देश के आज़ादी की लड़ाई में नहीं रहा है।लोगों के टैक्स के पैसे से जनसभाओं का आयोजन किया जा रहा। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सशक्त है और आगामी चुनावों में उपचुनाव की तरह कांग्रेस को समर्थन देंगे। हिमाचल में चुनाव प्रदेश के मुद्दों पर लड़ें जाएंगे ना कि मोदी के नाम पर चुनाव होंगे। पीएम की मंडी में रैली होनी थी जिसके लिए सरकार ने करोड़ों खर्चे लेकिन ना पीएम आए और ना ही प्रदेश को कुछ मिला।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है