Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

Corona Curfew के साथ धारा-144 : ठीक तो हैं CM साहब- मैं राठौर बोल रहा हूं

बोले, कोरोना कर्फ्यू के लिए कांग्रेस की सहमति नहीं थी

Corona Curfew के साथ धारा-144 : ठीक तो हैं CM साहब- मैं राठौर बोल रहा हूं

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore)का कहना है कि जयराम कैबिनेट (Jairam Cabinet) में जो फैसले लिए है वह अपने आप में विरोधाभास पैदा करते है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जब कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) लगाया तो धारा 144 लगाने का क्या मतलब है। एक तरफ बसें चल चल रही हैं, क्या उनमें कोरोना कर्फ्यू व धारा 144 लागू नहीं होगी। जबकि धारा 144 (Section 144) लगाने के बाद किसी जगह पांच या इससे ज़्यादा लोग एकत्रित नहीं हो सकते है। कोरोना कर्फ्यू के लिए कांग्रेस (Congress) की सहमति नहीं थी। राठौर ने कहा कि यह कोरोना की लहर नहीं बल्कि सुनामी है। इसलिए सरकार को जो कड़े कदम उठाने की ज़रूरत हैए वो उठाए जाने चाहिए। साथ में सरकार प्रदेश के मज़दूरों का भी ध्यान रखे व उनके लिए कुछ आर्थिक पैकेज दें।

यह भी पढ़ें: Breaking:कोरोना Curfew से पहले हिमाचल के इस शहर में पुलिस का Flag March -देखें Video रपट

kuldeep


राठौर ने बताया कि कांग्रेस पार्टी सम्पूर्ण लॉकडाउन के पक्ष है। इसलिए देश में सम्पूर्ण लॉक डाउन लगना चाहिए। सच यह है कि सरकार ने कोरोना से निपटने की पूर्व तैयारी नहीं की। बल्कि पश्चिम बंगाल के चुनावों में बीजेपी ने बड़ी रैलियां करवाकर कोरोना को और बढ़ाया। देश के कई राज्य ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस अव्यवस्था के लिए केवल मोदी सरकार ही जिम्मेदार है। यहां तक कि सर्वोच्च न्यायालय ने भी इस पर तल्ख़ टिप्पणियां की है। इसलिए पीएम नरेंद्र मोदी को इसकी जिम्मेदारी लेकर पद से इस्तीफा देना चाहिए था। कम से कम स्वास्थ्य मंत्री तो इस पर इस्तीफा देते।

यह भी पढ़ें: Breaking:कोरोना Curfew से पहले हिमाचल के इस शहर में पुलिस का Flag March -देखें Video रपट

राठौर का कहना है कि देश में टीकाकरण अभियान चल रहा है लेकिन टीकों की कमी बनी हुई है। इसके चलते भी वायरस फैल रहा है। बीजेपी सरकारों ने फिजूलखर्ची की है। बीजेपी को 3000 करोड़ की मूर्ति बनाने की क्या ज़रूरत थी। जबकि कोरोना (Corona) जैसी महामारी से निबटने के लिए आपके पास नीति नहीं है। राठौर ने जय राम सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार कोरोना से निबटने के लिए जल्द कदम उठाए। जबकि कांग्रेस पार्टी ने तो कोरोना हेल्पलाइन तक जारी की है। इस मुश्किल वक्त में कांग्रेस पार्टी जनता के साथ है। उन्होंने फिर दोहराया कि कोरोना कर्फ्यू के लिए कांग्रेस की सहमति नहीं थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है