Covid-19 Update

2,86,905
मामले (हिमाचल)
2,81,942
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,568,884
मामले (भारत)
557,704,858
मामले (दुनिया)

हिमाचल में कांग्रेस का प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ की खूब नारेबाजी

कांग्रेसी नेताओं पर झूठे केस बनाने का लगाया आरोप, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

हिमाचल में कांग्रेस का प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ की खूब नारेबाजी

- Advertisement -

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी के खिलाफ ईडी मामले में कार्रवाई के खिलाफ शुक्रवार को प्रदेश के कई स्थानों पर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की।नाहन में सिरमौर जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदर्शन किया। सिरमौर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जिला अध्यक्ष अजय बहादुर सिंह की अगुवाई में डीसी कार्यालय पहुंचे और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही डीसी सिरमौर के माध्यम से राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भेजा। पूर्व विधानासभा अध्यक्ष नेता गंगूराम मुसाफिर ने कहा कि राजनीतिक द्वेष के चलते सोनिया गांधी व राहुल गांधी के खिलाफ ईडी द्वारा कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार द्वारा केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरूपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है देश प्रदेश में जनता महंगाई की मार से जूझ रही है। वहीं लगातार बेरोजगारी भी बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें:Agneepath Scheme Protest:हिमाचल में कई जगह बवाल , पोस्टर फाड़े -बीजेपी के झंडे जलाए

ऊना में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राणा रणजीत सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने डीसी कार्यालय के बाहर जोरदार नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर कांग्रेस के नेताओं ने केंद्र सरकार पर ईडी का दुरुपयोग करने का आरोप जड़ा। कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष की भूमिका सदैव सकारात्मक रहती है, लेकिन केंद्र सरकार ने केवल मात्र सरकारी जांच एजेंसियों के आधार पर विपक्ष को दबाने और कुचलने का ही काम किया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि केंद्र सरकार ने औच्छी राजनीति बंद नहीं की, तो देश भर में तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता देशवासियों को साथ लेकर जन आंदोलन खड़ा करेंगे।

यह भी पढ़ें:अग्निपथ योजना सेना में भर्ती होने का सपना संजोए युवाओं से खिलवाड़

हमीरपुर में भी कांग्रेसियों ने गांधी चौक पर प्रदर्शन किया और केंद्र के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार ने सदा ही प्रवर्तन निदेशालय का दुरुपयोग किया है। जांच एजेंसियां जहां देशभर में सुशासन स्थापित करने के लिए काम करती हैं, वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार ने केवल मात्र विपक्ष को कुचलने के लिए इनका प्रयोग किया है। यदि केंद्र सरकार ने जांच एजेंसियों का दुरूपयोग बंद नहीं किया तो कांग्रेस देश भर में जनता को साथ लेकर जन आंदोलन खड़ा करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है