Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,504,980
मामले (दुनिया)

देश में महंगाई चरम पर पहुंची और बीजेपी कर रही अपनी उपलब्धियों का गुणगान

कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा और कुलदीप राठौर ने घेरी प्रदेश सरकार

देश में महंगाई चरम पर पहुंची और बीजेपी कर रही अपनी उपलब्धियों का गुणगान

- Advertisement -

शिमला। देश सहित हिमाचल में महंगाई अपने चरम पर पहुंच गई है और पीएम मोदी (PM Modi) सहित हिमाचल बीजेपी के नेता अपनी उपलब्धियों के ढोल पीट रहे हैं। यह कहना है कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा (Congress spokesperson Alka Lamba) का। उन्होंने शिमला में आज बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला किया। अलका लांबा ने कहा कि प्रदेश में पेट्रोल डीजल के दामों में आग लगी हुई है। जबकि प्रदेश में खाद्य पदार्थों के दाम भी आसमान छू रहे हैं। लेकिन बीजेपी सरकार (BJP Govt) अपनी उपलब्धियों के गुणगान करने में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बीजेपी को आने वाले चुनावों में इसका जवाब देगी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में महंगाई पर गरजी कांग्रेस: कार पर सिलेंडर रख खींचा, जोइया मामा सुणदा नेई के भी लगाए नारे

अलका लांबा ने हिमाचल में कांग्रेस की सरकार (Congress Govt) बनने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस एकजूट है और आने वाले नगर निगम शिमला और विधानसभा चुनावों (Vidhan Sabha Election) में कांग्रेस जीत हासिल करेगी और लोगों को इस महंगाई से राहत प्रदान करेगी। इसके साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी को भी नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि जो पार्टी अपने अध्यक्ष को नहीं बचा पाई वह हिमाचल में क्या सरकार बनाएगी। हिमाचल में आम आदमी पार्टी एक भी सीट नहीं जीत पाएगी। जबकि हिमाचल में कांग्रेस मजबूती से एकजुटता के साथ नगर निगम चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव लड़ेगी और जीतेगी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: ठियोग सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने पर कुलदीप राठौर का बड़ा बयान, यहां जाने

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Rathore) ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि दिनों दिन प्रदेश में हो रही हत्याओं और चोरी डकैतियों ने प्रदेश की कानून व्यवस्था की पूरी पोल खोल दी है। सरकार और प्रशासन इसे रोकने में पूरी तरह विफल साबित हो रहा है। बीजेपी के इस शासनकाल में महिलाओं के उत्पीड़न व बढ़ती बलात्कार की घटनाओं ने प्रदेश में लच्चर व्यवस्था की पूरी पोल खोल दी है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का बीजेपी का नारा पूरा खोखला साबित हुआ है। कुलदीप सिंह राठौर ने ऊना जिला के अंब में 15 साल की एक लड़की के साथ हुए जघन्य हत्या पर गहरा रोष जताते हुए दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की सरकार से मांग की है। उन्होंने कहा कि अपराधी बेखोफ होकर अपराध कर रहे है और प्रशासन मूक दर्शक बना है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है