Covid-19 Update

3,07, 628
मामले (हिमाचल)
300, 492
मरीज ठीक हुए
4164
मौत
44,253,464
मामले (भारत)
594,993,209
मामले (दुनिया)

जयराम सरकार के खिलाफ 20 जुलाई को चार्जशीट सौंपेगी कांग्रेस, मंडी में हुआ है गड़बड़झाला

चार्जशीट कमेटी के अध्यक्ष राजेश धर्माणी ने मंडी में कांग्रेस नेताओं के साथ की बैठक

जयराम सरकार के खिलाफ 20 जुलाई को चार्जशीट सौंपेगी कांग्रेस, मंडी में हुआ है गड़बड़झाला

- Advertisement -

वी कुमार/ मंडी। चुनावी वर्ष के चलते हिमाचल की राजनीति में खूब हलचल देखने को मिल रही है। आने वाली 20 जुलाई के बाद हिमाचल प्रदेश की राजनीति में और ज्यादा उबाल आने वाला है। क्योंकि इस दिन कांग्रेस पार्टी ( Congress Party) द्वारा बनाई गई चार्जशीट कमेटी ( charge sheet committee) अपनी चार्जशीट को पार्टी हाईकमान को सौंप देगी। इस बात की जानकारी चार्जशीट कमेटी के अध्यक्ष राजेश धर्माणी ने आज मंडी में मीडिया से बातचीत के दौरान दी।

यह भी पढ़ें:अनिश्चितकालीन पेन डाउन स्ट्राइक पर जिप कर्मी, सरकार से चल रहे नाराज

राजेश धर्माणी ने इससे पहले मंडी में कांग्रेस के सभी नेताओं के साथ बैठक की और यहां से सरकार के खिलाफ कई अहम जानकारियों को जुटाया। धर्माणी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी जो चार्जशीट पेश करेगी उसमें हर आरोप सबूत और तथ्यों के साथ लगाए जाएंगे। कुछ जानकारियां आरटीआई के माध्यम से जुटाई गई हैं और कुछ विधानसभा में प्रश्न पूछकर। बहुत सी आरटीआई के सही जबाव नहीं दिए जा रहे और ना ही विधानसभा में पूछे जाने वाले सवालों के सही जवाब मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार यह चार्जशीट मात्र औपचारिकता बनकर नहीं रहेगी, बल्कि कांग्रेस पार्टी की सरकार आते ही इस पर कार्रवाई भी की जाएगी। यह कार्रवाई बदले की भावना से नहीं होगी।


राजेश धर्माणी ने बताया कि मंडी जिला में बड़े स्तर पर पाइपों की खरीद फरोख्त को लेकर सबूत हाथ लगे हैं। यहां घटिया किस्म की पाईपें खरीदकर बड़े स्तर पर घोटाला हुआ है। आउटसोर्स के नाम पर भाई भतीजावाद चला है। सराज क्षेत्र में काम हो जाने के बाद टैंडर जारी किए जा रहे हैं जिसमें चहेतों को जमकर लाभ पहुंचाया जा रहा है। पेड़ों का अवैध कटान करके खनन किया जा रहा है। इन सभी बातों को चार्जशीट में शामिल किया जा रहा है। इस बार मंत्रियों के ही नहीं बल्कि विधायकों के कारनामों को भी जार्चशीट में शामिल किया जाएगा।इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर, पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर, पूर्व प्रत्याशी लाल सिंह कौशल, चंपा ठाकुर, जीवन ठाकुर, पवन ठाकुर और अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है