हिमाचल: कमरे में मिला 10 साल की बच्ची का शव, गले में हैं रस्सी के निशान

हमीरपुर के भदरूं गांव से सामने आया मामला, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की जांच

हिमाचल: कमरे में मिला 10 साल की बच्ची का शव, गले में हैं रस्सी के निशान

- Advertisement -

हमीरपुर। जिला हमीरपुर (Hamirpur) के नादौन के भदरूं गांव में 10 साल की बच्ची का शव मिला है। यह बच्ची अपने एक साल के भाई के साथ कमरे में अकेली थी। बच्ची के माता पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। शाम के समय जब वह कमरे में लौटे तो अंदर बच्ची जमीन पर पड़ी हुई थी। कुछ लोगों का कहना है कि बच्ची के गले में रस्सी के निशान (Rope Marks on Neck) भी मिले हैं। इससे यह मामला हत्या (Murder) का भी हो सकता है। लेकिन मौत का असल खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगा। फिलहाल सूचना मिलते ही नादौन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर मेडिकल कॉलेज (Hamirpur Medical College) भेज दिया है।


यह भी पढ़ें: हिमाचल में सड़क किनारे मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार बिहार में दरभंगा जिले के जगदीशपुरा गांव का शंभू राम लंबे समय से अपने परिवार के साथ हिमाचल के भदरूं गांव में किराए के मकान में रह रहा था। शंभू राम और उसकी पत्नी इलाके में मेहनत-मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं। शंभू राम 23 जनवरी सोमवार को रोजाना की तरह अपनी पत्नी के साथ काम पर गया था। जाते समय वह अपनी 10 साल की बेटी और एक साल के बेटे को किराये के कमरे में छोड़ गए थे। लेकिन शाम को जब वह वापिस पहुंचे तो देखा बेटी जमीन पर पड़ी हुई है। जबकि एक साल का बेटा विस्तर पर सो रहा था।

बेटी के शरीर में हलचल नहीं देखकर शंभू राम ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इसी दौरान किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का मुआयना कर परिवार के बयान कलमबद्ध किए। वहीं हमीरपुर की एसपी डॉ. आकृति शर्मा ने बताया कि बच्ची के शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मामला दर्ज करके हर एंगल से छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है