Covid-19 Update

2,00,832
मामले (हिमाचल)
1,95,254
मरीज ठीक हुए
3,440
मौत
30,028,709
मामले (भारत)
179,981,557
मामले (दुनिया)
×

घर-घर संजीवनी किट पहुंचा रहे विधायक

घर-घर संजीवनी किट पहुंचा रहे विधायक

- Advertisement -

धर्मशाला। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया (MLA Vishal Nehria) फील्ड में डट गए हैं। प्रदेश सरकार द्वारा लांच की गई होम आइसोलेशन संजीवनी किट को कोरोना संक्रमित मरीजों तक घर-घर पहुंचाने का जिम्मा स्वयं विधायक ने उठाया है। वहीं कोरोना काल में सबसे आगे फ्रंट लाइन पर सेवाएं देने वाले पुलिस कर्मियों को भी सम्मानित कर रहे हैं।


जिस तरह से लगातार मामले सामने आए हैं, ऐसे में विधायक आम जनता को कोरोना के बारे में जागरूक भी कर रहे हैं। धर्मशाला क्षेत्र में जो भी लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और होम आइसोलेशन में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं, उन्हें विधायक संजीवनी किट खुद पहुंचाकर उनका मनोबल भी बढ़ा रहे हैं।

विधायक ने संक्रमित मरीजों का यह कहते हुए मनोबल बढ़ाया कि सोच सकारात्मक रखें और खुद में नकारात्मकता न आने दें। उन्होंने कहा कि सकारात्मक सोच से कोई भी जंग हो जीती जा सकती है। कोरोना काल में जहां लोग घरों में दुबके हैं, वहीं फ्रंट लाइन पर सेवाएं दे रहे पुलिस कर्मियों को भी विधायक ने नाकों पर जाकर सम्मानित करते हुए उनका हौसला बढ़ाया।

विधायक ने कहा कि हम सभी को सावधानी अपनाते हुए कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मिलकर लड़ना होगा और सभी दिशानिर्देशों की पालना करेंगे तो निश्चित हम कोरोना के खिलाफ जीत दर्ज करेंगे। इस दौरान विधायक विशाल नैहरिया के साथ विधायक सेवा दल के सदस्य सुशील कपूर व साहिल शर्मा, आशा वर्कर, महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है