Covid-19 Update

3,07, 061
मामले (हिमाचल)
2,99, 605
मरीज ठीक हुए
4162
मौत
44,223,557
मामले (भारत)
593,515,060
मामले (दुनिया)

युवाओं को रोजगार देने के दावे खोखले साबित हुए : डॉ राजेश शर्मा

बीजेपी की विदाई का वक्त नजदीक, महंगाई ने जनता की कमर तोड़ डाली

युवाओं को रोजगार देने के दावे खोखले साबित हुए : डॉ राजेश शर्मा

- Advertisement -

देहरा। हिमाचल कांग्रेस के कोषाध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा (Dr Rajesh Sharma) ने कहा कि अब प्रदेश से बीजेपी की विदाई का वक्त नजदीक आ गया है। महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ दी है, कर्मचारी आज सड़कों पर धरने-प्रदर्शन कर रहा है। साफ है कि ये सरकार की विदाई के संकेत हैं। प्रदेश में कांग्रेस (Congress) अगली सरकार बनाने जा रही है। डॉ. राजेश ने कहा कि केंद्र सरकार व राज्य सरकार हर मोर्चे पर असफल रही हैं। राज्य सरकार के युवाओं को रोजगार देने के दावे खोखले साबित हुए हैं। कांग्रेस सरकार बनते ही पांच लाख युवाओं को नौकरी देने का लक्ष्य रखा गया है, जिसे कांग्रेस सरकार हर हाल में पूरा करेगी। कांग्रेस कोषाध्यक्ष ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कर्मचारियों की पुरानी पेंशन (OPS) बहाल की जाएगी। कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही पुरानी पेंशन तुरंत लागू कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि देश में पेट्रोल डीजल गैस के दाम बढ़ते ही जा रहे हैं। डबल इंजन सरकारों का इस पर कोई भी नियंत्रण नहीं है। देश में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच चुकी है। इसे नियंत्रित करने में केंद्र सरकार व प्रदेश सरकारें असफल रही हैं।

यह भी पढ़ें:डॉ राजेश शर्मा पहुंचे ढलियारा कॉलेज, एनएसयूआई की बैठक में युवाओं में भरा जोश

डॉ. राजेश ने कहा कि प्रदेश में चार उपचुनावों तक बीजेपी (BJP) को महंगाई-बेरोजगारी कोई मुद्दा ही नहीं लगती थी। उन्होंने कहा जब बीजेपी को इन चारों उपचुनावो में मुंह की खानी पड़ी तब इन्हें लगा कि यह भी कोई मुद्दा है। डॉ. राजेश ने बीजेपी सरकारों पर गरीबो का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने के लिए पीएम मोदी की प्रशंसा करना बहुत ही शर्मनाक है। आज देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह अस्त व्यस्त होकर रह गई है। उन्होंने कहा कि एमएसएमई के 9 लाख लोगों ने अपना काम धंधा बन्द कर दिया है, जबकि इससे जुड़े एक करोड़ से अधिक लोग बेरोजगार हो गए है।

यह भी पढ़ें:विक्रमादित्य बोले: युवाओं की चिंता अब होगी खत्म, कांग्रेस सत्ता में आते सुरक्षित करेगी भविष्य

डॉ. राजेश ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि वह अपने राजनीतिक विरोधियों को जांच एजेंसियों से डराने का प्रयास कर रही है। नेशनल हेराल्ड (National Herald) मामले का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि 1931 में इस समाचार पत्र की छपाई शुरू हुई थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने इस समाचार पत्र को देश भक्ति और आजादी के लिए बगैर किसी वित्तीय लाभ के इसे चलाया। उन्होंने कहा कि इस समाचार पत्र का पूरा लेखा जोखा किताबो में है। उन्होंने कहा कि कई दिनों तक उनके नेता राहुल गांधी से इस बारे ईडी पूछताछ करती है और बाद में उनकी राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ होती है। डॉ राजेश ने कहा कि ईडी आज दिन तक यह नहीं बता पाई कि आखिर पूछताछ में क्या मिला है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है