Covid-19 Update

2,60,321
मामले (हिमाचल)
2,39. 550
मरीज ठीक हुए
3916*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

हिमाचल में नहीं थम रहे भीषण अग्निकांड, एक और आशियाना राख

चंबा में दो मंजिला मकान राख, आंखों से सामने जीवनभर की जमापूंजी स्वाह

हिमाचल में नहीं थम रहे भीषण अग्निकांड, एक और आशियाना राख

- Advertisement -

चंबा। हिमाचल (Himachal) में सर्द मौसम में सिर से छतें छिन का सिलासिला अभी थमा नहीं। आग (Fire) की लपटें और आंखों से बहते नीर थम नहीं रहे हैं। भीषण अग्निकांड (fierce fire) से जीवनभर की जमापूंजी आंखों के सामने कुछ ही पलों में राख हो रही है। ऐसा ही मंजर अब चंबा (Chamba) के चुराह में देखने को मिला है। पुखतला गांव में सोमवार सुबह-सुबह उठी लपटों ने दो मंजिला मकान को राख कर डाला। दमकल विभाग की टीम व ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाकर साथ सटे मकानों को चपेट में आने से बचाया। अभी तक आग लगने के सही कारणों का फिलहाल अभी तक पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार पुखतला गांव के अमरनाथ का दोमंजिला मकान अचानक आग की लपटों से घिर गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मकान को आग से घिरता देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने राहत व बचाव कार्य आरंभ करने के साथ पुलिस व दमकल विभाग की टीम को सूचित किया। आग की इस घटना में लाखों रुपए का नुकसान आंका गया है।

ये भी पढ़ें-हिमाचल में बड़े पैमाने पर हो रहा नशे का कारोबार, सात किलो से अधिक चरस पकड़ी

ट्रक के नीचे आया युवक का सिर, ओवरटेक करते हुआ हादसा

सिरमौर। पांवटा साहिब (Paonta Sahib) में हिमाचल-हरियाणा बार्डर के पास एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जिसमें ट्रक (Truck) के नीचे आने से एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय शमशाद अली बाइक (Bike) पर सवार होकर अपनी भाभी जमीला को लेकर कहीं जा रहा था। इस बीच जब वे लालढांग के पास पहुंचे तो उनके आगे दो ट्रक चले हुए थे। उनसे ओवरटेक लेने के दौरान सामने से कार आ गई। ऐसे में युवक ने बाइक को धीमा कर लिया, परंतु कार चालक (Car Driver) ने बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में शमशाद उछलकर सड़क (Road) पर गिर कर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया। इस वजह से उसका सिर पूरी तरह से कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पेड़ से गिरा पूर्व सैनिक, मौत

बिलासपुर। चारा काटने के लिए पेड़ पर चढ़े एक पूर्व सैनिक की पेड़ से गिर कर मौत हो गई । मामला बिलासपुर (Bilaspur) के झंडूता उपमंडल के तहत पड़ती ग्राम पंचायत डाहड का है। मृतक पूर्व सैनिक की पहचान 62 वर्षीय अमी चंद पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव संघ के तौर पर हुई है। पेड़ (Tree) से गिरने के बाद स्थानीय लोग उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले गए। वहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल () रैफर कर दियाए लेकिन वहां मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक जवान अपने पीछे पत्नी व दो बेटे छोड़ गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है