Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,079,094
मामले (भारत)
113,988,846
मामले (दुनिया)

Rohtak के अखाड़े में Firing : तीन कुश्‍ती कोच, एक महिला पहलवान सहित 5 की मौत

कुश्‍ती कोच सुखवेंद्र मोर पर लग रहा आरोप, पुरानी रंजिश बताया जा रहा कारण

Rohtak के अखाड़े में Firing : तीन कुश्‍ती कोच, एक महिला पहलवान सहित 5 की मौत

- Advertisement -

रोहतक। हरियाणा के रोहतक (Rohtak) से एक बड़ी खबर सामने आई है। जाट कॉलेज के पास एक कुश्‍ती अखाड़े में फायरिंग हुई। अखाड़े ( Wrestling Centre) में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में पांच लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं। मारे गए लोगों में तीन कुश्‍ती कोच और एक महिला पहलवान शामिल हैं। घटना में मारी गई महिला पहलवान उत्तर प्रदेश के मथुरा की बताई जाती है। घटना का कारण पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है। घायलों को नजदीकी अस्‍पतालों में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि कुश्‍ती कोच सुखवेंद्र मोर ने अपने कुछ साथियों के साथ ये फायरिंग (firing) की है। उसकी अखाड़े के हेड कोच मनोज मलिक से कुछ दिन पहले कहासुनी हुई थी।

यह भी पढ़ें: Himachal : शिमला में सहेली से मिलने आई युवती की मौत, हादसों में तीन की गई जान

जानकारी के अनुसार, बीती देर शाम जाट कॉलेज के पीछे स्थित अखाड़े में एक कुश्‍ती कोच (Wrestling coach) ने फायरिंग कर दी जिसमें अखाड़ा संचालक और उसकी पत्‍नी सहित पांच लोगों की मौत हो गई। इसमें कई अन्य के घायल होने की सूचना है। वारदात की सूचना मिलने पर शहर में हड़कंप मच गया है। पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात स्थल का जायजा लिया। मरने वालों में अखाड़े के संचालक सोनीपत के सरगथला गांव निवासी मनोज मलिक, उसकी पत्‍नी साक्षी, उत्तर प्रदेश के मथुरा की महिला पहलवान पूजा, रोहतक के मांडोठी गांव निवासी कोच सतीश कुमार और गांव मोखरा निवासी प्रदीप मलिक शामिल हैं। देव कालोनी स्थित अखाड़े के कोच निंदाना निवासी अमरजीत सिंह और कोच मनोज कुमार का बेटा तीन वर्षीय सरताज घायल हुए हैं।

फायरिंग की सूचना मिलने के बाद एसपी राहुल शर्मा, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अखाड़े के सभी एंट्री प्वाइंट के अलावा प्रमुख रास्तों के सीसीटीवी फुटेज (Cctv footage) भी खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस घटना को अंजाम देने के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए संबंधित परिवारों से संपर्क में जुटी हुई है। अभी तक इस घटना का कारण मुख्य अभियुक्त सुखवेंद्र मोर और मारे गए कोच मनोज में विवाद बताया जा रहा है। सुखवेंद्र सोनीपत के बरोदा का रहने वाला है। वारदात के बाद अभियुक्त और उसके साथ आए हमलावर भाग निकले। पुलिस अखाड़े के सभी एंट्री प्वाइंट के अलावा प्रमुख रास्तों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी हुई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है