Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

शिमला में Police से उलझे हरियाणा के पर्यटक, थप्पड़ से मिला जवाब

पुलिस कर्मी ने एसपी से की शिकायत, मामले की जांच जारी

शिमला में Police से उलझे हरियाणा के पर्यटक, थप्पड़ से मिला जवाब

- Advertisement -

शिमला। मैदानी क्षेत्रों में पड़ रही भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए पर्यटक पहाड़ों रुख कर रहे हैं। इसी कड़ी हिमाचल (Himachal) के शिमला, कुल्लू, मनाली, मैक्लोडगंज आदि पर्यटक स्थलों (Tourist Places) पर पर्यटकों की आमद में बढ़ोतरी हुई है। कोरोना (Corona) के चलते हाशिए पर पहुंचा पर्यटन व्यवसाय (Tourism Business) भी गति पकड़ने लगा है। होटल की ऑक्यूपेंसी फुल चल रही है। वहीं, दूसरी तरफ पर्यटकों और पुलिस के बीच कहासुनी के मामले भी सामने आ रहे हैं। कुल्लू और शिमला में ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। आज भी शिमला में एक ऐसा प्रकरण सामने आया है, जिसमें हरियाणा से शिमला घूमने आए पर्यटक को पुलिस कर्मी ने थप्पड़ (Slapped) जड़ दिया। हालांकि, पुलिस कर्मियों ने पर्यटकों पर गालियां देने का आरोप जड़ा है।

यह भी पढ़ें: थप्पड़ प्रकरण : एसपी गौरव सिंह और सीएम के पीएसओ बलवंत सिंह निलंबित, बृजेश सूद मुख्यालय से अटैच

बता दें कि शिमला के विक्ट्री टनल के पास पुलिस कर्मियों और हरियाणा (Haryana) से आए कुछ पर्यटकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि चैकिंग के लिए पर्यटकों को विक्ट्री टनल में तैनात ट्रैफिक कर्मी ने रोका, लेकिन यहां पर्यटक नहीं रुके। इसके बाद विक्ट्री टनल (Victory Tunnel) के नजदीक बने ओवर ब्रिज के समीप पर्यटकों को रोका गया। यहां पर पुलिस कर्मियों और पर्यटकों के बीच कहासुनी हो गई और बात थप्पड़ तक पहुंच गई। अब सवाल यह है कि क्या थप्पड़ मारना सही था।


 

 

वहीं, एसपी शिमला मोहित चावला (SP Shimla Mohit Chawla) ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस जवान विपरीत परिस्थितियों में काम करते हैं। ऐसे में कोई उनके साथ बदतमीजी करे तो कई बार ऐसे हालात बन जाते हैं, लेकिन इस तरह से थप्पड़ मारना गलत है। पुलिस जवान की तरफ से शिकायत आई है, लेकिन अभी पर्यटकों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। मामले की जांच डीएसपी ट्रैफिक (DSP Traffic) को सौंपी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है