हिमाचल कांग्रेस ने राहुल गांधी को दिया शपथ ग्रहण समारोह में आने का न्योता

विक्रमादित्य बोले. खरीद-फरोख्त कर सकती है बीजेपी, कांग्रेस इसके लिए पूरी तरह तैयार

हिमाचल कांग्रेस ने राहुल गांधी को दिया शपथ ग्रहण समारोह में आने का न्योता

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में आने का न्योता दिया है। यह बात बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह (Congress General Secretary Vikramaditya Singh) और प्रतिभा सिंह ने शिमला में कही। विक्रमादित्य सिंह  ने कहा कि वह भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश गए थे। वहीं प्रतिभा सिंह और राहुल गांधी के साथ उन्हें 7 से 8 किलोमीटर उनके साथ पैदल चलने का मौका मिला। इस दौरान राहुल गांधी से हिमाचल विधानसभा चुनाव (Himachal Vidhan sabha Election) को लेकर बात हुई। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि चुनाव के दौरान राहुल गांधी हिमाचल नही आ सके। लेकिन हमने उन्हें प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए हिमाचल आने का न्योता दिया है। हालांकि प्रदेश में चुनावी नतीजे 8 दिसंबर को आने हैं। बावजूद इसके कांग्रेस सरकार बनाने का दावा कर रही है।

यह भी पढ़ें:कांग्रेस ने पार्टी विरोधी कार्य करने वालों पर की कार्रवाई 12 को दिखाया बाहर का रास्ता

वहीं विधायकों की खरीद फरोख्त पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हिमाचल में ऐसा पहले तो कभी नहीं हुआ, लेकिन इस तरह का प्रचलन अन्य राज्यों में जरूर देखने को मिला है। जिसके चलते अब हिमाचल में भी बीजेपी (BJP) ऐसा कर सकती है। उन्होंने दावा किया कि हिमाचल में खरीद-फरोख्त की नौबत नहीं आएगी, क्योंकि प्रदेश में कांग्रेस 2 तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रतिभा सिंह ने भी हाईकमान से आग्रह किया है कि हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व हिमाचल में मतगणना से पहले ही बैठ जाएए ताकि बीजेपी को खरीद.फरोख्त का मौका ना मिले।

पद की नही लालसा

वही विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्हें पद की कोई लालसा नही है। आजतक जो भी जिम्मेवारी दी गई उसे बखूबी निभाया गया है और वे किसी पद के पीछे नही दौड़ रहे है । पार्टी ने जो भी पद आजतक परिवार को दिया है उस पर खरे उतरे है और किसी पद को लालसा से स्वीकार नही किया है बल्कि पार्टी की मजबूती ओर लोगो के हित के लिए काम किया है।

जयराम जल्द होंगे पूर्व सीएम

वही सीएम जयराम ठाकुर द्वारा कांग्रेस नेताओं के दिल्ली दौड़ को लेकर की गई टिपण्णी पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा जयराम ठाकुर पृरी तरह से बोखला गए है ओर जल्द ही उनके नाम के आगे पूर्व सीएम लगने वाला है । सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) धर्य रखे प्रदेश की जनता ने अपना निर्णय ले लिया है, प्रदेश में कांग्रेस की बहुमत की सरकार बनने जा रही है। प्रदेश में किस ओर हवा चल रही है ये कर्मचारी अधिकारी आम जनता जान चुकी हक लेकिन सीएम कैसा खुफिया तंत्र जो उन्हें इसके बारे में नही बता रहे है और अब आठ तारीख को इसके बारे में सब साफ होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है