हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

जयराम पूर्व सीएम वीरभद्र की फोटो से डर गए, साक्षात होते तो भाग ही जाते : अग्निहोत्री

नेता प्रतिपक्ष ने हरोली में कहा-बीजेपी अब जाने वाली और कांग्रेस की सत्ता आने वाली है

जयराम पूर्व सीएम वीरभद्र की फोटो से डर गए, साक्षात होते तो भाग ही जाते : अग्निहोत्री

- Advertisement -

ऊना। विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) नजदीक आते राजनीतिक गतिविधियां और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार तेज होता जा रहा है। बीजेपी सरकार  के खिलाफ हमला तेज करने के उद्देश्य से  नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) के विधानसभा क्षेत्र हरोली (Haroli) में रविवार को माफिया और गुंडा राज के खिलाफ हुंकार रैली का आयोजन किया गया। इसी दौरान कांग्रेस ने महिला सम्मान समारोह का भी आयोजन किया

यह भी पढ़ें:मोदी रैली पर मुकेश और राजेंद्र का तंज, कहा- जनता ही नहीं देवता भी नाराज

अपने संबोधन में मुकेश अग्निहोत्री ने फिर दोहराया कि बीजेपी सरकार जाने वाली है और कांग्रेस का समय आने वाला है। वहीं मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम (CM Jairam Thakur) के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं को वीरभद्र सिंह की फोटो से ही डर लग रहा है और वे आज के समय में साक्षात् होते तो ये भाग ही जाते।

Mukesh-Agnihotri

Mukesh-Agnihotri

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही महिला शक्ति को समुचित मान-सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने महिलाओं की उपेक्षा की है और कांग्रेस (Congress) इसकी भरपाई ब्याज सहित करेगी। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह देने का ऐलान किया है तो बीजेपी पूछ रही है कहां से देंगे, मुकेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि आप जाओ कांग्रेस देकर बताएगी। नेता प्रतिपक्ष कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पक्की है। महिला शक्ति इस जीत में अहम रोल अदा करने वाली है। ईडी द्वारा जिला ऊना में 35 करोड़ के अवैध खनन के कारोबार का भंडाफोड़ करने के मामले में मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल में सत्तासीन बीजेपी सरकार माफिया की सरकार है। उन्होंने कहा कि माफिया को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर आरोप लगाती रही लेकिन सरकार ने इसे अनसुना करके कांग्रेस के आरोपों को खारिज करने का ही प्रयास किया। मुकेश ने कहा कि बीजेपी कार्यकाल में खनन, वन, भू, कबाड़ और ना जाने कौन कौन से माफिया हावी रहे। मुकेश ने कहा कि यहां तक कि पीएम मोदी की रैली के नाम पर भी बीजेपीने लोगों से पैसे लिए गए है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है