Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

परसराम मौत मामला: कांग्रेस का प्रदेशभर में प्रदर्शन, जयराम सरकार को दी चेतावनी

परसराम के परिवार को सरकारी नौकरी देने की मांग

परसराम मौत मामला: कांग्रेस का प्रदेशभर में प्रदर्शन, जयराम सरकार को दी चेतावनी

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी l कुल्लू में पूर्व प्रधान परस राम की मौत का मामला दिन प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस ने कुल्लू, मंडी, ऊना, हमीरपुर समेत कई स्थानों पर प्रदर्शन कर प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है.कांग्रेस ने ज्ञापन में इस मामले की न्यायिक जांच की मांग करने के साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है. कुल्लू में कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने डीसी कुल्लू आशुतोष गर्ग के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर मामले में न्याययिक जांच की मांग की है.

 

 

मंडी में भी कांग्रेस कमेटी ने एडीएम मंडी राजीव कुमार के माध्यम से राज्यपाल को एक ज्ञापन भेजा। कांग्रेस कमेटी ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द ही प्रदेश सरकार उचित कार्यवाही नहीं करती हैं तो कांग्रेस पूरे प्रदेश में जन आंदोलन करेगी।प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव चेतराम ठाकुर ने कहा कि कुल्लू में शरारती तत्व एक दंपति की बुरी तरह से पिटाई करते हैं और इस हादसे में घायल व्यक्ति की चंडीगढ़ में 18 दिन बाद मौत हो जाती है। इससे साफ है कि सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने में पूरी तरह से नाकाम रही है.

यह भी पढ़ें:दलित हत्याकांड: कांग्रेस ने किया बापू की प्रतिमा के सामने मौन प्रदर्शन, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

बता दें कि 25 अगस्त को छरूडू में पूर्व प्रधान परसराम और उनकी पत्नी पर हमला हुआ था। इसके बाद परस राम की पीजीआई चंडीगढ़ में उपचार के दौरान मौत हो गई थी, जबकि परस राम की पत्नी यूमदेई नेरचौक अस्पताल में उपचाराधीन है।अब कांग्रेस ने इस मामले पर सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. इसके साथ कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए हैं। मामले में कार्रवाई ना होने पर कांग्रेस ने जयराम सरकार को जन आंदोलन की चेतावनी भी दे डाली है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है