Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

हिमाचल दिवस के लिए बदले मंत्रियों के विभाग! गोविंद सिंह ठाकुर को स्वास्थ्य महकमा

हिमाचल दिवस के लिए बदले मंत्रियों के विभाग! गोविंद सिंह ठाकुर को स्वास्थ्य महकमा

- Advertisement -

शिमला । हिमाचल दिवस (Himachal Diwas) के मौके पर बतौर मुख्यातिथि जिला स्तरीय कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर (Govind Singh Thakur) कुल्लू में शिरकत करेंगे। इसके अलावा ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री डॉक्टर राजीव सहजल (Rajiv Saizal) किन्नौर जिला के रिकांगपिओ में जिला स्तरीय कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। जी हां, अगर आप समझ रहे हैं कि हमने विभाग के आगे मंत्रियों के नाम गलत लिख दिए हैं तो आप गलत सोच रहे हैं। मंत्रियों के विभाग खुद सरकारी नोटिफिकेशन में ही गलत लिखे गए हैं।

इस हिसाब से माना जाए तो हिमाचल दिवस कार्यक्रम के लिए जयराम सरकार के मंत्रियों के विभाग बदल दिए गए हैं। सरकारी नोटिफिकेशन में हिमाचल दिवस कार्यक्रम के लिए मौजूदा शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर को स्वास्थ्य विभाग का मंत्री बता दिया गया है। यही नहीं, इस नोटिफिकेशन में एक ही विभाग का प्रभार दो मंत्रियों को दे दिया गया है। डॉक्टर राजीव सहजल जो मौजूदा स्वास्थ्य मंत्री हैं उन्हें ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री बना दिया गया है।

ये भी पढ़ें – महेंद्र का वारः अनिल शर्मा इस्तीफा देकर चुनाव लड़े, औकात पता चल जाएगी

 

जाहिर है यह एक क्लेरिकल मिस्टेक है, लेकिन इस बड़ी चूक की सोशल मीडिया (Social Media) में भी लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं। यह नोटिफिकेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस नोटिफिकेशन में बाकायदा संयुक्त सचिव (जीएडी) सामान्य प्रशासन विभाग के साइन हैं। हालांकि साफ है कि यह क्लेरिकल मिस्टेक है, लेकिन अभी तक जीएडी का इस बड़ी चूक पर स्पष्टीकरण नहीं आया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है