Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

हिमाचल में टल सकती है एचआरटीसी चालकों की हड़ताल, प्रबंधन ने वार्ता को बुलाए

कल सुबह होगी बैठक, 30 मई से ड्राइवर यूनियन ने दी हड़ताल की चेतावनी

हिमाचल में टल सकती है एचआरटीसी चालकों की हड़ताल, प्रबंधन ने वार्ता को बुलाए

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में एचआरटीसी चालकों (HRTC Drivers) की 30 मई को बसें ना चलाने की चेतावनी के बाद एचआरटीसी प्रबंधन ने ड्राइवर्ज यूनियन (HRTC Management Drivers Union) को वार्ता के लिए बुलाया है। यह बैठक मंगलवार सुबह साढ़े 11 बजे बुलाई गई है। एचआरटीसी के प्रबंध निदेशक संदीप कुमार एचआरटीसी ड्राइवर यूनियन के पदाधिकारियों के साथ उनकी मांगों को लेकर बैठक करेंगे। बैठक में अगर ड्राइवर यूनियन की मांगों पर सहमति बनती है तो 30 मई को होने वाली हड़ताल टल सकती है, लेकिन अगर मांगों पर सहमति नहीं बनी तो 30 मई को प्रदेश में एचआरटीसी की बसें नहीं चलेंगी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 7 आईएएस और राज्य सचिवालय सेवा अधिकारी किए इधर से उधर, जाने डिटेल..

वहीं प्रदेश भर में एचआरटीसी ड्राइवर यूनियन द्वारा की जा रही गेट मीटिंग का क्रम जारी है। सोमवार को शिमला (Shimla) की टूटीकंडी बस स्टैंड में प्रदेशभर से एचआरटीसी ड्राइवर के पदाधिकारी एकत्र हुए और सरकार और निगम प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। ड्राइवर यूनियन ने चेताया है कि अगर 29 मई तक सरकार व निगम प्रबंधन उनकी मांगों को पूरा नहीं करता हैं तो फिर 30 मई को एचआरटीसी के ड्राइवर बसें (HRTC Bus) नहीं चलाएंगे। 30 मई को एचआरटीसी ड्राइवर यूनियन की ओर से काम छोड़ो आंदोलन चलाया जाएगा। 29 मई रात 12 बजे के बाद एचआरटीसी की बसें नहीं चलेंगी। एचआरटीसी की संयुक्त समन्वय समिति ने भी सरकार व निगम प्रबंधन को मांगे पूरी करने के लिए जून तक का समय दिया है। जेसीसी ने चेताया है कि अगर जून तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है, तो फिर जून से संयुक्त समन्वय समिति की ओर से भी प्रदर्शन किया जाएगा। उधरए एचआरटीसी पेंशनर ने 8 जून को सचिवालय का घेराव करने की रणनीति तैयार कर ली है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है