कुल्लू के भुंतर में पत्नी का मर्डर कर पति फरार, चादर में लपेट बाथरूम में छिपाया था शव

दुर्गंध आने पर मकान मालिक ने पुलिस को किया सूचित

कुल्लू के भुंतर में पत्नी का मर्डर कर पति फरार, चादर में लपेट बाथरूम में छिपाया था शव

- Advertisement -

कुल्लू। जिला कुल्लू के भुंतर में एक बेरहम पति ने अपनी 22 वर्षीय पत्नी का मर्डर  कर दिया। हैरत की बात यह है कि दोनोें की शादी को मात्र अभी दो माह का समय ही हुआ था। पति ने पत्नी की हत्या कर शव को चादर में लपेट कर बाथरूम में छिपा दिया और मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौका ए वारदात पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। दोनों ने परगाणु पंचायत में आठ नवंबर को किराये पर कमरा लिया था। आरोपी ने 22 नवंबर को मकान मालिक से कहा कि वह अपने घर पंजाब जा रहा है। उसकी पत्नी पहले ही जा चुकी है। चार-पांच दिन में वापस आ जाएगा। सोमवार शाम को जब दरवाजा खोला गया तो कमरे में उसकी पत्नी की लाश मिली।

जानकारी के मुताबिक महिला के शव को चादर में लपेट कर बाथरूम (Bathroom) में रखा था, जिसके बाद दुर्गंध (Stink) आने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। पति पत्नी का मर्डर (Murder) कर तीन दिन से फरार है। बताया जा रहा है कि शव से दुर्गंध आ रही थी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल के कुल्लू जिला में एक और मर्डर, हत्या कर शव जमीन में दफनाया

इसी के चलते मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। वहीं मृतका की पहचान अभिनाष कौर (Abhinash Kour) पत्नी जय कुमार पंजाब के रूप में हुई है। वहीं इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। कुल्लू जिला में बीते 15 दिनों के भीतर यह मर्डर का तीसरा मामला सामने आया है। एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा (Gurudev Sharma) ने खुद घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की और मंडी से फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया है। वहीं पुलिस अब फरार पति को ढूंढने का प्रयास कर रही है। उधर इस संबंध में एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि महिला के मर्डर मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज क्या है और शव को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है