Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

इरफान की पत्नी का Emotional Post – ‘मैंने कुछ खोया नहीं बल्कि हर तरह से पाया है’

इरफान की पत्नी का Emotional Post – ‘मैंने कुछ खोया नहीं बल्कि हर तरह से पाया है’

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री बीते बुधवार को बेमिसाल एक्टर इरफान खान (Irrfan khan) को खो दिया। इरफान के निधन के बाद बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री तक में शोक की लहर देखने को मिली। देश और दुनियाभर के फैंस ने इरफान को सोशल मीडिया पर याद किया। इरफान के साथ काम करने वाले बॉलीवुड-हॉलीवुड और अन्य सेलेब्स ने उनके साथ बीते लम्हों को शेयर किया। इरफान के जाने का सबसे ज्यादा सदमा जिसे लगा वह है उनका परिवार।


I have not lost I have gained in every which way….

Gepostet von Sutapa Sikdar am Donnerstag, 30. April 2020

इरफान की पत्नी सुतपा सिकदर ने उनकी फोटो पोस्ट करते हुए एक इमोशनल मैसेज (Emotional Message) लिखा है। इरफान खान के साथ अपनी फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैंने कुछ खोया नहीं बल्कि हर तरह से पाया है।’ इस फोटो में इरफान खान पत्नी के साथ स्माइल करते नजर आ रहे हैं। इरफान खान ने अपने एक इंटरव्यू में कैंसर के बारे में बात करते हुए पत्नी सुतपा के लिए जीने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था, ‘वो मेरी देखरेख करती हैं। अगर मैं जी गया, तो उनके लिए जीना चाहूंगा। वही एक कारण है जिसकी वजह से मैं यहां रहना चाहता हूं।’

इससे पहले इरफान के निधन के बाद उनके बेटे बाबिल ने सभी लोगों के मैसेज और सपोर्ट का शुक्रिया अदा करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। इरफान के बेटे बाबिल ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘आप दोस्तों की तरफ से जो सांत्वना मिल रही है मैं उसका बहुत आभारी हूं। हालांकि मैं उम्मीद करता हूं कि आप समझेंगे कि इस वक्त मैं जवाब नहीं दे पा रहा हूं क्योंकि मुझे शब्द नहीं मिल रहे हैं। मैं आप सबको जवाब दूंगा लेकिन अभी नहीं। बहुत शुक्रिया। आई लव यू।’ इरफान पिछले दो साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे। उन्होंने 2018 में इस बात का ऐलान किया था और बताया था कि वे लंदन में इलाज के लिए जा रहे हैं। लंदन से वापसी के बाद इरफान ने अंग्रेजी मीडियम फिल्म में काम किया, जो इस साल मार्च में रिलीज हुई थी। यह उनकी आखिरी फिल्म थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है