Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,128,786
मामले (भारत)
525,038,134
मामले (दुनिया)

नड्डा ने लगाया सीएम बदलने की चर्चा पर विराम, बोले- जयराम ने नेतृत्व में होंगे चुनाव, सिर्फ कुछ टिकटें बदलेंगे

प्रदेश में जयराम के नेतृत्व में सरकार बढ़िया काम कर रही है

नड्डा ने लगाया सीएम बदलने की चर्चा पर विराम, बोले- जयराम ने नेतृत्व में होंगे चुनाव, सिर्फ कुछ टिकटें बदलेंगे

- Advertisement -

 

शिमला। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा( BJP National President JP Nadda) ने सीएम बदलने की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव सीएम जयराम ठाकुर( CM Jairam Thakur) के नेतृत्व में ही होगा। उन्होंने स्वष्ट किया कि हिमाचल में सीएम को बदलने की कोई संभावना नहीं है। मीडिया से बातचीत के दौरान नड्डा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि बीजेपी( BJP) बदलाव नहीं करती बीजेपी बदलाव करती रहती है केवल 10 से 15 प्रतिशत सीटों पर विधायकों की टिकटें बदली जाती है। प्रदेश में जयराम के नेतृत्व में सरकार बढ़िया काम कर रही है।

यह भी पढ़ें:नड्डा ने शिमला से किया चुनावी शंखनाद, कहा-चार राज्यों में मिशन रिपीट, अब हिमाचल की बारी

जेपी नड्डा ने कहा कि जब भी केंद्र व प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है तब तब प्रदेश को उसका हक दिया गया। लेकिन कांग्रेस सरकार के समय में हमेशा हक मारे गए। कांग्रेस ने सिवाय राजनीति के आज तक कुछ सीखा ही नहीं है ।कांग्रेस ने पेट्रोल व डीजल में वैट नहीं घटाया जबकि बीजेपी सरकार ने वैट घटाकर राहत दी है। ओपीएस का मामला केंद्र सरकार के विचाराधीन हैं।आम आदमी पार्टी आपा खो बैठे हैं इसलिए उनके स्टेटमेन्ट को लेकर क्या कहना है। गोवा में उनकी जमानत जब्त हुई हमें यकीन है कि हिमाचल में भी जमानत जब्त होगी। नड्डा ने प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं का गुणगान किया और कहा कि बीजेपी सरकार ने हमेशा जन हित में कार्य किए हैं।नड्डा ने सरकार के प्रयासों और शिमला को लेकर बीजेपी के विजन को सामने रखा और कहा कि इसके लिए विशेष वितीय प्रावधान के तहत भारत सरकार ने अतिरिक्त वितीय सहयोग दिया।


नड्डा ने कहा कि हमारे स्थापना दिवस 6 अप्रैल से जो महासंपर्क अभियान प्रारंभ हुआ है, वो 30 अप्रैल तक चलेगा। इसमें हम प्रत्येक बूथ तक पहुंचेंगे और प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत, जल जीवन मिशन और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, जन औषधि योजना से हम लोगों को जोड़ रहे हैं। अप्रैल में ही ग्राम केंद्र के सम्मेलन होंगे। मई में हमारे त्रिदेव सम्मेलन होंगे। 15 मई से 15 जून तक हमारे पन्ना प्रमुख सम्मेलन होंगे। 25 से 30 जून के बीच में 1 लाख से ज्यादा संख्या की युवा रैली होगी, जिसमें प्रधानमंत्री को हम निमंत्रण देंगे और वो हमारा मार्गदर्शन करेंगे। उन्होंने रहा कि विकास की एक नई कहानी जो लिखी गई है, वो सब आपके सामने है। पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकारों का काम है लोगो की सेवा करके उनके जीवन स्तर को बढ़ाना।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है