राजनाथ सिंह के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना संक्रमित

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को किया होम क्वारंटाइन

राजनाथ सिंह के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना संक्रमित

- Advertisement -

नई दिल्ली। केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। यह जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। इस ट्वीट में नड्डा ने लिखा है कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया। मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। अभी मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैंए उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें। बता दें कि देश भर में इस समय कोरोना के मामलों में भारी बढ़ौतरी दर्ज की गई है। इसी के चलते बिहार के सीएम नीतीश कुमार केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट और कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।


 

 

बता दें कि  दुनिया भर में कोरोना (Corona) का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। भारत समेत कई अन्य देशों में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन ने भी पैर पसारना शुरू कर दिए हैं। देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister of India Rajnath Singh) कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

ये भी पढ़ें-आज से सिर्फ इन्हें लगेगी COVID-19 की बूस्टर डोज, जानें क्या हैं नियम

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को ट्विटर के जरिए बताया कि मैं आज कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) निकला हूं। होम क्वारंटाइन में हूं। हाल ही मेरे संपर्क में आए लोग खुद को आइसोलेट कर लें और अपनी जांच कर लें।

बता दें कि राजधानी दिल्ली में बेहद तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 23.53% पहुंच गया है। रविवार को 24 घंटों में कोरोना के 22,751 नए मामले सामने आए हैं। प्रेदश में एक्टिव केस बढ़कर 60,733 हो गए हैं। पिछले करीब साढ़े सात महीने में ये सबसे ज्यादा एक्टिव केस हैं। वहीं, पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 1,79,723 केस सामने आए हैं, जिसमें से सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में 44,388 केस सामने आए हैं। जबकि, पश्चिम बंगाल में 24,287, दिल्ली में 22,751, तमिलनाडु में 12,895 और कर्नाटक में 12 हजार मामले सामने आए हैं।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है