×

मालदीव में #Honeymoon मनाकर लौटीं #Kajal, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Photos

फोटोज में पति के साथ खूब एन्जॉय करती भी दिख रही एक्ट्रेस

मालदीव में #Honeymoon मनाकर लौटीं #Kajal, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Photos

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके हसबैंड गौतम किचलू मालदीव (Maldives) में हनीमून (Honeymoon) मना कर लौट आए हैं। काजल ने मालदीव वेकेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी खूबसूरत हैं और वायरल हो चुकी हैं। इन फोटोज में काजल बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और खूब एन्जॉय करती भी दिख रही हैं। कुछ फोटो में वह गौतम के साथ रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं तो कुछ अकेली तस्वीरें क्लिक करा रही है। बॉलीवुड सितारों की तरह, अगर आप समुद्र तट पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो काजल अग्रवाल के फैशन सेंस से आप आइडिया ले सकते हैं।


यह भी पढ़ें: #Tiger_Pop बने “India’s Best Dancer”, ट्रॉफी के साथ जीती #SUV और 15 लाख रुपए

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की मालदीव हनीमून की तस्वीरों में एक्ट्रेस को लाल रंग की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहने देखा जा सकता है। काजल ने अपने लुक को काफी अच्छा बनाया है। काजल और उनके पति गौतम ने मालदीव की कई तस्वीरें साझा की जिसमे दोनों खूब एन्जॉय करते दिखे। काजल और गौतम के फैंस दोनों को एक साथ देखना भी पसंद करते हैं।

काजल और गौतम ने 30 अक्टूबर को मुंबई पंजाबी और कश्मीरी रीति-रिवाजों से शादी की थी। शादी के सभी फंक्शन होटल ताज में हुए थे। काजल शादी के दिन से ही सोशल मीडिया पर वेडिंग और बाकी रस्मों की फोटो शेयर कर रही हैं। करवाचौथ हो या हनीमून काजल ने हर जगह की तस्वीरें साझा की।

काजल ने एक इंटरव्यू में कहा- गौतम और मैंने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और हम 7 साल से दोस्त हैं। हम दोस्त के तौर पर हर कदम साथ रहे हैं, जो एक-दूसरे की जिंदगी में काफी महत्वपूर्ण है। काजल आगे कहती हैं- हम मिलते रहते थे। फिर चाहे सोशल पार्टी हो या फिर कोई पेशेवर काम। जब लॉकडाउन के बीच कुछ सप्ताह तक हम एक-दूसरे से मिल नहीं सके, मास्क की आड़ में हमने एक-दूसरे की झलक देखी तो अहसास हुआ कि हमें साथ रहना चाहिए।”

गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो कि इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ‘डिसर्न लिविंग’ के मालिक हैं, जबकि काजल ‘सिंघम’, स्पेशल 26, ‘मगाधीरा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है