Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,414,471
मामले (दुनिया)
×

#Kangana_Ranaut ने हिमांशी खुराना को किया ब्लॉक, #Punjabi_Actress ने ऐसे दिया जवाब

किसान आंदोलन को लेकर किए थे ट्वीट, एक्ट्रेस ने सुनाई खरी-खोटी

#Kangana_Ranaut ने हिमांशी खुराना को किया ब्लॉक, #Punjabi_Actress ने ऐसे दिया जवाब

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (#Kangana_Ranaut ) इन दिनों अपने साथ-साथ दूसरे के मुद्दों को उठाने के लिए विवादों में हैं। किसान आंदोलन और “बिलकिस दादी” को लेकर किए गए ट्वीट की वजह से कंगना को सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। पंजाबी इंडस्ट्री के कलाकारों ने भी कंगना को काफी सुनाया जिसके बाद बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी एक्ट्रेस-सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को कंगना रनौत ने ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था जिसकी हिमांशी खुराना ने निंदा की थी। इसके बाद हिमांशी को कंगना ने ब्लॉक कर दिया। अब हिमांशी ने ट्विटर पेज का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

ये भी पढे़ं – #Kangana को भारी पड़ा “बिलकिस दादी” का मजाक उड़ाना, वकील ने भेजा #Notice, 7 दिन में मांगनी होगी माफी

 


 

हिमांशी ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है वो कंगना के ट्विटर हैंडल (Twitter handle) का है जिस पर नीचे लिखा है – @KanganaTeam blocked you। हिमांशी ने इस स्क्रीनशॉट के साथ पंजाबी में लिखा- वोह करता ब्लॉक यानी ब्लॉक कर दिया। कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर किए गए ट्वीट को अपनी इंस्टा स्टोरीज पर शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा था कि ओह अब वह एक प्रवक्ता बन गई हैं … बात को गलत एंगल देना इनसे सीखे कोई। ताकि कल को ये लोग कुछ करें, पहले से ही लोगों में वजह फैला दो कि क्यों दंगे होंगे।”

 

 

कंगना रनौत ने ट्वीट कर किसान आंदोलन पर एक आर्टिकल का लिंक शेयर किया था कि अथॉरिटीज इस सिचुएशन को कंट्रोल में लें। कंगना ने लिखा, “उम्मीद है कि सरकार राष्ट्र विरोधी तत्वों को फायदा नहीं उठाने देगी और खून के प्यासे गिद्धों और टुकडे़-टुकड़े गैंग के लिए एक और शाहीन बाग दंगे का निर्माण नहीं करने देगी।” हिमांशी ने कंगना का एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह मुंबई में अपने घर को तोड़े जाने को लेकर बात की थी। हिमांशी ने लिखा, “अपना घर बचाने के लिए थैंकफुल हो मिस पर दूसरा अपना घर बचाए तो गलत… वही तो सबके पास VIP लिंक नहीं होते, लेकिन शायद आप दूसरों की लड़ाई हैंडल नहीं कर सकते।”

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है