Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,543,659
मामले (भारत)
94,312,257
मामले (दुनिया)

#Kangana ने दिलजीत और प्रियंका को ट्विटर पर लपेटा, समझाया #AgriculturalLaw

फेक ट्वीट को लेकर पहले भी कंगना और दिलजीत के बीच हुआ था घमासान

#Kangana ने दिलजीत और प्रियंका को ट्विटर पर लपेटा, समझाया #AgriculturalLaw

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर काफी ट्वीट कर रही हैं। कंगना इस आंदोलन के बिलकुल खिलाफ हैं और इस मामले में सरकरा को पूरी तरह सपोर्ट कर रही हैं। किसान आंदोलन को लेकर एक फेक ट्वीट पर कंगना और दिलजीत के बीच हुए घमासान के बाद कंगना ने एक बार फिर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को ट्विटर पर घेरने की कोशिश की है। इसे साथ ही कंगना ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को भी निशाने पर लिया है। कंगना ने कृषि कानून को लेकर कई ट्वीट किए हैं। कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट से दिलजीत और प्रियंका को कृषि कानून (Agricultural law) समझाने की कोशिश भी की है।

 

 

कंगना ने लिखा, “प्रिय दिलजीत दोसांझ प्रियंका चोपड़ा अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आखिर फार्मर्ज बिल (Farmers Bill) है क्या! या सिर्फ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह।”

 

 

कंगना ने ट्विटर (Twitter) पर एक ट्वीट को रीट्वीट किया है। इस ट्वीट में यूजर ने दिलजीत दोसांझ और एमी विर्क को टैग करते हुए लिखा है कि कम्युनिस्ट्स हमारी माताओं और बहनों का राजनीतिक हितों के लिए शोषण कर रहे हैं। ये लोग जो पोस्टर्स लिए हैं इनमें से कई लोग आतंकवाद के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं। ये किसान बिल से जुड़ा नहीं है। क्या इनके खिलाफ आप बोलेंगे? नहीं, क्योंकि आप भी इस प्रॉब्लम का हिस्सा हैं। कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, “प्रॉब्लम सिर्फ ये लोग नहीं हर वो इंसान है जो इनका सपोर्ट और किसान बिल का विरोध करता है। इन सबको पता है कि यह बिल किसानों के लिए कितना जरूरी है फिर भी ये लोग अपने फायदे के लिए मासूम किसानों को हिंसा, नफरत और भारत बंद के लिए उकसाते हैं।”

 

 

कंगना ने लिखा, “किसानों को प्रोटेस्ट के लिए उकसाने पर लेफ्ट मीडिया दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जैसे लोगों की वाहवाही करता रहेगा, प्रो इस्लामिस्ट और भारत विरोधी फिल्म इंडस्ट्री और ब्रैंड्स उनके लिए ऑफर्स की भरमार लगाए रहेंगे। समस्या ये है कि पूरा सिस्टम इस तरह से बना है कि भारत विरोधी फलें-फूलें और इस करप्ट सिस्टम के खिलाफ बहुत कम लोग हैं। मुझे भरोसा है कि अच्छाई और बुराई के बीच हर लड़ाई में जादू होगा, बुराई काफी सशक्त हो गई है। जय श्री राम।”

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है