Covid-19 Update

56,978
मामले (हिमाचल)
55,383
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,579,053
मामले (भारत)
95,675,630
मामले (दुनिया)

विवादों में फंसकर परेशान #Kangana, बोलीं – उलझती जा रही हूं

ट्वीट को देख लगता है कि एक्ट्रेस थोड़ी मायूस हैं

विवादों में फंसकर परेशान #Kangana, बोलीं – उलझती जा रही हूं

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे देख लगता है कि एक्ट्रेस थोड़ी मायूस हैं, वे विवादों से परेशान हो गई हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, कई बार इन उलझनों के बीच ऐसा लगता है कि मैं काफी प्रभावित हो रही हूं। कंगना रनौत ने जब से शिवसेना ( Shiv Sena) से सीधा पंगा लिया हैए वे विवादों में घिरती जा रही हैं, कभी उनके दफ्तर में तोड़फोड़ हो जाती है तो कभी उन्हें धमकियां मिलती दिखती है। कंगना भी हर हमले का मुंहतोड़ जवाब देती हैंए लेकिन लगता है इस सब से वे भी परेशान हैं,इसलिए ही वे भी इन विवादों में फंस खुद को उलझा हुआ महसूस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें :- #Kangana की मुसीबतें बढ़ी : शिवसेना ने दर्ज करवाई शिकायत, दफ्तर के बाहर BMC का नोटिस

 

मूल रूप से हिमाचल की रहने वाली कंगना रनौत ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे देख लगता है कि एक्ट्रेस थोड़ी मायूस हैं,उन्होंने लिखा है कि कई बार इन उलझनों के बीच ऐसा लगता है कि मैं काफी प्रभावित हो रही हूं, कहां आ गई हूं, मैं नहीं पहचान पा रही हूं, जिंदगी मेरी तरफ जो चुनौतियां पेश करती है, मैं उन से पार पाने की कोशिश करती हूं, लेकिन फिर भी और चुनौतियां आती रहती हैं, मैं अपनी पूरी जान लगा देती हूं, लेकिन फिर दोबारा खुद को उलझनों में फंसा पाती हूं।

कंगना रनौत ने इस पोस्ट संग एक फोटो भी शेयर की है, फोटो को देख समझ आ रहा है कि कंगना कुछ सोच रही हैं, उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। फैन्स भी कंगना से सवाल पूछ रहे हैं अगर वे ठीक हैं या नहीं। इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि कंगना ने वन मैन आर्मी बन एक राजनीतिक दल का सामना करने की कोशिश की है। कोई उनके साथ खड़ा रहा या नहीं, वे लगातार अपने हक के लिए लड़ती रहीं। ताजा उदाहरण तो वह मीम है जो कंगना ने ठाकरे सरकार के खिलाफ शेयर किया है। मीम में उद्धठ ठाकरे को रावण के रूप में दिखाया गया है। इसी बीच आज शाम साढ़े 4 बजे कंगना महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मिलेंगी। इस दौरान ने अपने दफ्तर में बीएमसी द्वारा की गई तोड़फोड़ पर बात करेंगी।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है