Covid-19 Update

2,63,914
मामले (हिमाचल)
2, 48, 802
मरीज ठीक हुए
3944*
मौत
40,371,500
मामले (भारत)
363,221,567
मामले (दुनिया)

कौल सिंह ने सीएम कैंडिडेट को लेकर कही बड़ी बात, ‘वरिष्ठता के हिसाब से सबसे ऊपर मैं’

सीएम कैंडिडेट को लेकर बड़ी बात कही

कौल सिंह ने सीएम कैंडिडेट को लेकर कही बड़ी बात, ‘वरिष्ठता के हिसाब से सबसे ऊपर मैं’

- Advertisement -

कांगड़ा। हिमाचल (Himachal) में 2022 विधानसभा चुनाव से पहले सियासी खिचड़ी धीमी आंच पर पकना शुरू हो चुकी है। सभी नेता अपने तरकश में तीर भरने लगे हैं। पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) ने आज हिमाचल अभी अभी से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर ने पूरे चार साल में सिर्फ मंडी और मंडी में खासकर धर्मपुर और सराज का विकास किया है। जबकि, हिमाचल के कई इलाकों में विकास की बयार बही ही नहीं है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: जिस टैंक में नहा रहे बंदर, लोगों को वहीं पानी पिला रहा जलशक्ति विभाग

कौल सिंह ठाकुर ने सीएम को घेरते हुए कहा कि इस सरकार ने प्रदेश कर्ज तले डूबो दिया है। नौबत यहां तक आ पहुंची है कि सीएम जयराम ठाकुर को हर तीन महीने बाद कर्ज लेना पड़ रहा है। कौल सिंह ने कहा कि उपचुनाव में तीनों विधानसभा समेत मंडी संसदीय सीट की जनता ने सीएम जयराम ठाकुर को सबक सीखा दिया है। आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता से उखाड़ फेंकेगी।

वहीं, कांग्रेस की तरफ से सीएम कैंडिडेट के सवाल पर सीधा जवाब ना देते हुए उन्होंने कहा कि इसका फैसला तो कांग्रेस हाईकमान ही करेगी। हालांकि, उन्होंने इंटरव्यू के दौरान इशारों इशारों में प्रदेश कांग्रेस और हाईकमान को जता दिया कि वीरभद्र सिंह के बाद वे कांग्रेस के बड़े नेता हैं। उन्होंने कहा कि वरिष्ठता देखी जाए तो उनका नंबर पहले आता है। उन्होंने कहा कि वे आठ बार विधायक और कई दफा मंत्री रह चुके हैं।

कांग्रेस में गुटबाजी को लेकर भी उन्होंने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर कोई गुटबाजी नहीं है। सभी कांग्रेसी एक हैं और आने वाले दिनों में एकजुट होकर बीजेपी को राज्य और केंद्र की सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है