Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,131,822
मामले (भारत)
525,904,563
मामले (दुनिया)

हिमाचल विधानसभा के बाहर लगे खालिस्तान के झंडे, दीवारों पर भी लिखा

ये झंडे किसने लगाये इसकी जांच पड़ताल चल रही है

हिमाचल विधानसभा के बाहर लगे खालिस्तान के झंडे, दीवारों पर भी लिखा

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल के धर्मशाला में उस समय हड़कंप मच गया जब तपोवन स्थित विधानसभा भवन के बाहर खालिस्तानी झंडे नजर आए।  इन झंडों पर खालिस्तान लिखा  हुआ था। मामला सामने आने के बाद इन्हें योल पुलिस ने मौके पर जाकर उतार दिया। इसके अलावा विधानसभा के बाहर की दीवारों पर भी खालिस्तान लिखा है। पुलिस ने बताया कि यहां के स्थानीय लोगों ने अल सुबह विधानसभा के मेन गेट पर काले झंडे लगने की सूचना दी। पुलिस गहनता से जांच में जुटी है।

तपोवन  विधानसभा भवन की एक वीडियो भी वायरल हो रही है। ये वीडियो विधानसभा भवन के बाहर गेट की है जहां पर खालिस्तानी झंडे नज़र आ रहे हैं । वीडियो वायरल होने के बाद धर्मशाला में हड़कंप मचा हुआ है। ये झंडे किसने लगाये इसकी जांच पड़ताल चल रही है।  वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और SDM शिल्पी बेक्टा भी मौके पर पहुंची।बता दें कि विधानसभा की दीवारों पर भी खालिस्तान लिखा गया है। अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये झंड़े किसने यहां पर लगाए हैं। फिलहाल पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर ये झंडे किसने और क्यों लगाए हैं। जाहिर है खालिस्तान की तरफ से लगातार बीते दिनों में धमकियां दी जा रही है। सीएम जयराम ठाकुर सहित बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को संबोधित करते हुए संदेश जनता को फोन के माध्यम से दिए जा रहे थे।अब ऐसे में हिमाचल प्रदेश के विधानसभा भवन में खालिस्तान के झंडे लग गए हैं, जो चिंता का विषय है।

बाहर ना गार्ड और ना ही सीसीटीवी कैमरे

बताया जा रहा है कि विधानसभा परिसर में 4 गार्ड मौजूद है। जबकि विधानसभा के बाहर गार्ड नहीं होता है और ना ही अभी तक यहां पर सीसीटीवी कैमरे स्थापित है। सुरक्षा के लिहाज से सीसीटीवी कैमरे स्थापित करने का प्रस्ताव है पर अभी तक स्थापित नहीं हैं। तपोवन स्थित हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मुख्य प्रवेश‌ द्वार पर खालिस्तान के झंडे लगे थे जिन पर खालिस्तान लिखा था उन्हें आज सुबह योल पुलिस ने मौके पर जा कर उतार दिया । उन्होंने बताया कि यहां के स्थानीय लोगों ने सुबह विधानसभा के मेन गेट पर काले झंडे लगने की सूचना दी। पुलिस गहनता से जांच में जुटी है । सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी जाएगी। शिमला में भी ऐसी कोशिश हो चुकी है। अब यहां पर झंडे लगा दिए हैं। इन झंडों को हटा दिया गया है। हालांकि पंजाब में तो यह खुलेआम ही लग रहे हैं। पर यह देखना जरूरी है कि यहां पर यह सब किसने किया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है