Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,280,106
मामले (दुनिया)

राठौर बोले: जयराम सरकार ने सीमेंट कंपनियों को दी प्रदेश के लोगों को लूटने की खुली छूट

कौल सिंह ठाकुर की चेतावनी एनएसआईयू के निलंबित छात्रों बहाल नहीं किया तो होगा आंदोलन

राठौर बोले: जयराम सरकार ने सीमेंट कंपनियों को दी प्रदेश के लोगों को लूटने की खुली छूट

- Advertisement -

शिमला/मंडी। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने प्रदेश में बढ़ते सीमेंट के दामों पर प्रदेश बीजेपी सरकार (BJP Govt) को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि अपनी सांठगांठ के चलते सरकार जानबूझकर कर लोगों को महंगा सीमेंट खरीदने को मजबूर कर रही है। उन्होंने कहा है कि जयराम सरकार ने सीमेंट कंपनियों को प्रदेश में लोगों को लूटने की खुली छूट दे रखी है। कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रदेश में पड़ोसी राज्यों की तुलना में 50 से 60 रुपए प्रति बेग लोगों से वसूले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल (Himachal) की स्वच्छ आवोहवा की कीमत पर बनने वाला सीमेंट प्रदेश के लोगों को मंहगी दरों पर मिले यह प्रदेश के लोगों के साथ लूट व अन्याय है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में सीमेंट की दरें तुरंत कम कर प्रदेश के लोगों को राहत दी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें:कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर का ऐलान, टिकट मिला तो जरूर लड़ूंगा चुनाव

राठौर ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों पर भी अपनी चिंता प्रकट करते हुए प्रदेश बीजेपी सरकार पर कोरोना नियमों (Corona Rules) को लेकर दोहरे मापदंड अपनाने की आलोचना करते हुए कहा है कि बीजेपी लोगों के बीच जाकर अपने सभी राजनैतिक कार्यक्रमों को कर रही है। दूसरों को सोशल डिस्टसिंग व मास्क पहनने की सलाह तो दे रही है पर खुद इस सलाह की धज्जियां उड़ाई जा रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि सरकार के कोरोना नियम आम लोगों के लिए है और बीजेपी को इससे पूरी छूट रखी गई है।

कौल सिंह ने दी बीजेपी सरकार को चेतावनी

वहीं जिला मंडी में मंगलवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) ने एनएसयूआई छात्र निलंबन मामले में विश्वविद्यालय के कुलपति को घेरा है। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि कुलपति विश्वविद्यालय में संघ के एजेंडे को लागू कर रहे हैं जिसका कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से विरोध करती है। उन्होंने विश्वविद्यालय के कुलपति को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि एनएसयूआई (NSUI) के छात्रों के निलंबन को तुरंत बहाल नहीं किया जाता है तो कांग्रेस (Congress) सड़कों पर उतर कर उनका घेराव करेगी। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि एनएसयूआई के छात्र विश्विद्यालय के कुलपति से अपनी मांगों को लेकर मिले, लेकिन विश्वविद्यालय के कुलपति द्वारा एनएसयूआई के तीन छात्रों को विश्विद्यालय से ही निलंबित कर दिया गया। कौल ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्य पूर्ण है कि कुलपति विश्विद्यालय में संघ के एजेंडे को लागू कर विश्विद्यालय में कार्य रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है