Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

हिमाचल: पर्यटन घाटी के जंगल में चल रही थी रेव पार्टी, जमकर परोसा जा रहा था नशा

मणिकर्ण के जंगल में 70 से 80 युवक युवतियां रेव पार्टी धरे, नशा सप्लायर भी किए गिरफ्तार

हिमाचल: पर्यटन घाटी के जंगल में चल रही थी रेव पार्टी, जमकर परोसा जा रहा था नशा

- Advertisement -

कुल्लू। हिमाचल के कुल्लू (Kullu) जिला के जंगल में रेव पार्टी (Rave Party) चल रही थी। जिसमें जमकर नशा परोसा जा रहा था। रेव पार्टी की भनक लगते ही पुलिस ने जंगल (Forest) में छापा मारा। रेव पार्टी में 70 से 80 के करीब युवक और युवतियां मौजूद थे। पुलिस के छापेमारी के दौरान सभी डीजे पर डांस कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने इनकी तलाशी ली, जिसमें भारी मात्रा में चरस, कोकीन, गांजा सहित अन्य तरह के नशे का सामान बरामद हुआ। यह रेव पार्टी पर्यटन घाटी मणिकर्ण (Tourism Valley Manikaran) के पुलगा के साथ लगते जंगल में चल रही थी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: चरस तस्करी की मिली थी गुप्त सूचना, बड़ी खेप लगी हाथ; एक आरोपी भी धरा

पुलिस जैसे ही जंगल में पहुंची रेव पार्टी कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने यहां वहां भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी की हुई थी। जिससे यह लोग पकड़ में आ गए। यही नहीं पुलिस ने जंगल में वन विभाग (Forest Department) की भूमि पर रेव पार्टी करने और साउंड सिस्टम बजाने को लेकर डीजे (DJ) आयोजकों पर भी कार्रवाई की है। पुलिस ने साउंड सिस्टम के आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए 6 बड़े स्पीकर, एक लैपटाप, एक मिक्सर, 3 एम्पलीफायर, एक हैड फोन और एक जैनरेटर सिस्टम को भी अपने कब्जे में लिया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: नाबालिग छात्रा स्कूल में लगा रही थी चरस भरे सिगरेट के कश, लड़के भी थे साथ

जानकारी देते हुए एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि रेव पार्टी में मौजूद युवाओं व अन्य की तलाशी ली गई। कुछ के पास से चरस, कोकीन व नशे का अन्य सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने पारनेम सर्व निवासी गांव पिनांचिंग, मणिपुर के कब्जा से 4.58 ग्राम चरस तथा रघुवीर पुत्र राम लाल निवासी भूंतर, जिला कुल्लू के कब्जा से 0.47 ग्राम एमडीएम, 1.94 ग्राम कोकीन व 6.48 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। ये युवाओं को नशा सप्लाई कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी पुलिस ने 31 मई को मणिकर्ण घाटी के गांव छलाल में चल रही रेव पार्टी में दबिश दी थी। वहां भूपति राजू जगरनाथा वर्मा निवासी आंध्र प्रदेश के कब्जे से 1.57 ग्राम कोकीन व 2.68 ग्राम चरस बरामद की गई थी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है