Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

Bollywood को एक और झटका, हिमाचल में हुआ प्रोड्यूसर्स गिल्ड के CEO का निधन

Bollywood को एक और झटका, हिमाचल में हुआ प्रोड्यूसर्स गिल्ड के CEO का निधन

- Advertisement -

धर्मशाला। देशभर में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच बॉलीवुड इस वक़्त बेहद ख़राब दौर से गुजर रहा है। पिछले दो दिन में बॉलीवुड ने दो महान फिल्मी कलाकारों को खोया है। पहले बुधवार (29 अप्रैल) को इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हुआ और फिर उसके बाद (30 अप्रैल) ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। इन दोनों मशहूर अभिनेताओं के निधन के बाद प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया के सीईओ कुलमीत मक्कड़ (Kulmeet Makkar) का भी निधन हो गया है। कुलमीत मक्कड़ का 60 वर्ष की उम्र में दिल का दौरान पड़ने से निधन हो गया। कोविड 19 लॉकडाउन की वजह से कुलमीत हिमाचल प्रदेश स्थित धर्मशाला में थे, जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (पीजीआई) ने एक बयान में कहा कि भारतीय फिल्म और टेलीविजन जगत के विकास में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। कुलमीत मक्कड़ के निधन पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। फिल्म मेकर करण जौहर ने सीईओ कुलमीत मक्कड़ के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, ‘कुलमीत तुम प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के एक मजबूत स्तंभ थे। हमेशा तुम ने इंडस्ट्री के विकास के लिए काम किया। बहुत जल्दी छोड़कर चले गए। आप हमें हमेशा याद आएंगे, आपकी आत्मा को शांति मिले।’

वहीं विद्या बालन ने बिना किसी शोर-शराबे के अपना काम करते रहने के लिए मक्कड़ को सराहते हुए श्रद्धांजलि दी। बता दें कि मक्कड़ कोविड 19 से प्रभावित डेली वेड वर्कर्स की मदद के लिए एक ट्रस्ट की स्थापना में जुटे थे, जिसके लिए नेटफ्लिक्स ने एक मिलियन डॉलर का योगदान देने का एलान किया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है