Covid-19 Update

2, 84, 964
मामले (हिमाचल)
2, 80, 747
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,559,119
मामले (दुनिया)

विवेक शर्मा बोले, कांग्रेस हमारी मां…धोखा बर्दाश्त नहीं होगा

कुटलैहड़ ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष ने पार्टी के खिलाफ काम करने वालों को दी चेतावनी

विवेक शर्मा बोले, कांग्रेस हमारी मां…धोखा बर्दाश्त नहीं होगा

- Advertisement -

ऊना। कांग्रेस (Congress) हमारी मां है और हमारी मां के साथ जो धोखा करने की कोशिश करेगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा। यह बात कुटलैहड़ ब्लॉक कांग्रेस (Kutlahar Block Congress ) के अध्यक्ष विवेक शर्मा उर्फ विक्कू ने कही। विक्कू (Vicku) ने कहा कि जिसे लगता है कि कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर जाना चाहिए, वो जा सकता है और जो कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन (Join) करना चाहता है, उसका तहेदिल से स्वागत है। उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ में पार्टी की मजबूती के लिए किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता सहन नहीं की जाएगी और जो पार्टी (Party) के खिलाफ काम करेगा उसे बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। पार्टी के निष्क्रिय पदाधिकारियों की जगह ईमानदार और कर्मठ लोगों को शामिल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: HRTC कर्मियों ने मांगे छठे वेतनमान के लाभ, सरकार को 21 दिन का दिया अल्टीमेटम

विक्कू ने कहा कि चुनावों के नजदीक आते ही कुछ बीजेपी (BJP) छोड़ कांग्रेस में आने वाले पदाधिकारी संगठन को चलाने के सुझाव दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ कांग्रेस ब्लॉक कमेटी के समांतर बैठक कर रहे हैं, जिसको लेकर कुटलैहड़ कांग्रेस कमेटी संज्ञान लेगी। विक्कू ने कहा कि इससे पहले चेतावनी (Warning) दी गई थी। बतौर ब्लॉक अध्यक्ष के नाते क्षेत्र में पार्टी की मजबूती के लिए कार्य किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जब भी कोई कार्यक्रम हुआ तो सर्वप्रथम ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का नाम सर्वोपरि रखा है। अब जब बुजुर्गों को सम्मान दिया जा रहा है, तो उस कार्यक्रम को भी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के माध्यम से कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों (Election) को लेकर कांग्रेसी तैयार है। उन्होंने कहा कि पार्टी में गुटबाजी लाने वालों को पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। जरूरत पड़ी, तो उनके खिलाफ एक्शन भी लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ में तीसरी पार्टी का कोई विकल्प नहीं है और न ही किसी कांग्रेसी ने पार्टी छोड़ दूसरे विकल्प में रूचि दिखाई है। उन्होंने कहा कि सभी जानते है कि इस बार कुटलैहड़ में कांग्रेस मजबूत है और इस बार कांग्रेस का ही विधायक कुटलैहड़ से बनेगा। उन्होंने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पिछले चुनाव के बाद से लगातार सक्रिय है। पिछले साढ़े चार वर्षों में पूरे विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर जनता की न केवल मांगों को सुना, बल्कि पूरा भी किया। पानी, स्वास्थ्य, महंगाई और रोजगार को लेकर आवाज बुलंद की है। उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ की जनता ने बीजेपी से तंग है और आने वाले विधानसभा चुनावों में सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है