×

प्रेमिका के साथ उसकी मां को भी उठा ले गया प्रेमी, पहले भी दो बार भगा चुका है लड़की

झारखंड की राजधानी रांची के तुपुदाना में पेश आया मामला, नाबालिग है लड़की

प्रेमिका के साथ उसकी मां को भी उठा ले गया प्रेमी, पहले भी दो बार भगा चुका है लड़की

- Advertisement -

झारखंड। प्रेमियों (Lovers) के कई किस्से अकसर वायरल होते रहते हैं, लेकिन झारखंड (Jharkhand) की राजधानी में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां प्रेमिका को भगाने आया प्रेमी उसकी मां (Mother) को भी साथ लेकर भाग गया (Ran Away)। यही नहीं, युवक जिस लड़की से प्रेम करता है वो भी नाबालिग (Minor) ही है। कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट यह भी है कि युवक का कहना है कि वो और उसकी प्रेमिका मंदिर में ही काफी समय पहले शादी (Marriage) कर चुके हैं।


यह भी पढ़ें:-सोशल मीडिया पर हर किसी को पसंद आ रहे ये Cute AirPods Cover, देखें तस्वीरें

मामला रांची के तुपुदाना (Tupudana) थाने का बताया जा रहा है। यहां के एक गांव की लड़की से नालंदा बिहार का युवक प्यार करता है। युवक पूरा प्लानिंग के साथ प्रेमिका को भगाने के लिए एक गाड़ी से पहुंचा। मौके पर लड़की की मां ने दोनों को देख लिया तो युवक प्रेमिका की मां को भी गाड़ी जबरन गाड़ी में बैठा कर अपने साथ भगा ले गया। बालसरिंग नामक जगह में प्रेमी ने प्रेमिका की मां को गाड़ी से उतार दिया।

 

 

इसके बाद लड़की के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। आखिरकार युवक को पकड़ लिया गया। युवक ने पूलिस को पूछताछ में बताया कि वो और उसकी प्रेमिका दिल्ली में पिछले साल दिसंबर में शादी कर चुके हैं, लेकिन लड़की के नाबालिग होने की वजह से शादी को कोर्ट में रजिस्टर नहीं करवा सके। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और चंदन नाम के आशिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

युवक पहले भी दो बार लड़की का अपहरण कर चुका है और इसकी एफआईआर भी थाने में दर्ज है। जानकारी के अनुसार दोनों की मुलाकात 2017 में एक शादी में हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे का नंबर लिया और फिर बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ जो प्यार तक जा पहुंचा। इसके बाद जब लड़की के परिजनों को सारे मामले का पता चला तो लड़की को पिता के पास दिल्ली भेज दिया गया था, लेकिन वहां भी आशिक पहुंच गया था और लड़की को भगा ले गया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है