×

जम्मू-कश्मीर : पार्षदों की बैठक में आतंकी हमला, PSO समेत दो की मौत

गंभीर रूप से घायल एक काउंसलर अस्पताल में भर्ती

जम्मू-कश्मीर : पार्षदों की बैठक में आतंकी हमला, PSO समेत दो की मौत

- Advertisement -

श्रीनगर। होली के दिन जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के सोपोर इलाके से आतंकी हमले की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक सोपोर (Sopore) में पार्षदों की बैठक में सोमवार को आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस हमले में की लोग घायल हुए जिसमें एक PSO समेत दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई है, वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। घायल को इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस हमले के बाद इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है। इस हमले में कितने आतंकी शामिल थे, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।


यह भी पढ़ें: Army Permanent commission : आर्मी में भारत और दुनिया में क्या है महिलाओं की स्थिति

जानकारी के अनुसार, आज दोपहर सोपोर स्थित लोन बिल्डिंग में काउंसलरों (Councilor ) की बैठक चल रही थी। इसी दौरान वहां पर अचानक आतंकियों ने हमला कर दिया। हमले के बाद आतंकी काउंसलरों पर फायरिंग करते हुए वहां से भागने में कामयाब रहे। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद पुलिस के एक पीएसओ ने आतंकियों की फायरिंग का जवाब देने की कोशिश की लेकिन आतंकवादियों की फायरिंग में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

आसपास के लोग, पुलिस और सेना के जवान तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को एंबुलेस के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया। इस घटना के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी कर दिया है। हर वाहन की तलाशी ली जा रही है। नाकों पर तैनाती बढ़ा दी गई है। आतंकियों के इस हमले में एक काउंसलर रियाज अहमद और पुलिस का पीएसओ मुश्ताक अहमद शहीद हो गए हैं। गंभीर रूप से घायल एक काउंसलर शमसुद्दीन को इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है