Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

हिमाचल: मामा ने नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म, प्रेमी से मिलने आई युवती ने निगला जहर

नाबालिग भांजी ने अवेयरनेस कैंप में चाइल्ड लाइन को बताई दास्तान, आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल: मामा ने नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म, प्रेमी से मिलने आई युवती ने निगला जहर

- Advertisement -

मंडी/ऊना। हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला के बल्ह थाना क्षेत्र में एक कंस मामा ने अपनी ही नाबालिग भांजी को हवस (Rape) का शिकार बना डाला। इस पूरे मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब चाइल्ड लाइन (Childline) की तरफ से बल्ह थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक स्कूल में अवेयरनैस कैंप लगाया गया था। यहां चाइल्ड लाइन वाले बच्चों को सजग और सतर्क रहने के बारे में बता रहे थे। इस दौरान चौथी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम को महसूस हुआ कि जो बातें बताई जा रही हैं वैसा उसके साथ घटित हो चुका है। मासूम बच्ची ने चाइल्ड लाइन वालों को आपबीती बताई। इसके बाद चाइल्ड लाइन वाले बच्ची को बल्ह थाना ले गए और पुलिस में इसकी शिकायत (Complaint) दर्ज करवाई।

पुलिस ने आरोपी मामे के खिलाफ तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। एसपी मंडी (SP Mandi) शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी को पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अदालत ने भी आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अब आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है और नाबालिग का मेडिकल करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: KCCB की ब्रांचों में ऑडिट करवाने पर मिली खामियां, 224 मैनेजरों को नोटिस जारी

 

 

प्रेमी से मिलने आई युवती ने निगला जहर

बस स्टैंड ऊना (Una Bus Stand) के समीप स्थित एक रेस्टोरेंट में शिमला की 30 वर्षीय युवती (Shimla Girl) ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। पीजीआई (PGI) ले जाते समय युवती की मौत हो गई। मृतक युवती की पहचान सपना निवासी रामपुर बुशहर, जिला शिमला के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों के सूचित कर दिया है। बताया जा रहा है कि युवती जिला ऊना में अपने प्रेमी (Lover) से मिलने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दलाई लामा की नगरी में पलटा पानी का टैंकर, चालक की मौत

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर को बस स्टैंड ऊना के समीप स्थित एक रेस्टोरेंट में शिमला की युवती जिला के युवक से मिलने पहुंची। यहां पर वह आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी बीच युवती उठकर बॉशरूम गई। काफी देर तक युवती के बाहर ना निकलने पर महिला बॉशरूम के अंदर गई और युवती को अपने साथ बाहर लाई। इसके कुछ देर बाद तीनों रेस्टोरेंट से बाहर निकले कि युवती की तबीयत बिगड़ गईए जिसके बाद युवती को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गयाए जहां पर पता चला कि युवती ने जहरीला पदार्थ (Poision) निगला है। गंभीर हालत के चलते युवती को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में युवती की मौत हो गई। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है