Covid-19 Update

3,07, 628
मामले (हिमाचल)
300, 492
मरीज ठीक हुए
4164
मौत
44,253,464
मामले (भारत)
594,993,209
मामले (दुनिया)

हिमाचल बीजेपी और अनिल शर्मा के बीच बढ़ी नजदीकियां, पट्टिकाओं पर भी दिखने लगा नाम

सीएम जयराम बोले: अनिल शर्मा हमारे विधायकए हर बार आते हैं कार्यक्रमों में

हिमाचल बीजेपी और अनिल शर्मा के बीच बढ़ी नजदीकियां, पट्टिकाओं पर भी दिखने लगा नाम

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही जिला मंडी के सदर विधायक अनिल शर्मा (MLA Anil Sharma) और प्रदेश की बीजेपी सरकार (BJP Govt) के बीच की नजदीकियां भी बढ़ने लग गई हैं। लंबे अरसे के बाद आज यानी सोमवार को उद्घाटन और शिलान्यास पट्टिकाओं पर सदर विधायक अनिल शर्मा का नाम भी नजर आया। दरअसल, सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) आज सदर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। उन्होंने मंडी शहर के साथ लगती कांगणी सब्जी मंडी के पास तीन उद्घाटन और एक शिलान्यास किया। इस दौरान अनिल शर्मा भी सीएम के साथ मौजूद रहे। चारों पट्टिकाओं पर अनिल शर्मा का नाम भी था। समारोह के बाद जब सीएम से मीडिया कर्मियों ने पट्टिकाओं पर अनिल शर्मा के नाम को लेकर सवाल किया तो सीएम ने कहा कि अनिल शर्मा उनकी पार्टी के विधायक (Party MLA) हैं और वो अकसर उनके कार्यक्रमों में आते रहते हैं। हालांकि ये बात अलग है कि मीडिया का कैमरा उनकी तरफ नहीं घूमता।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: सड़कों पर उतरे बागवान, कार्टन की बढ़ती कीमतों का जताया विरोध

वहीं, अनिल शर्मा ने भी बड़े ही सधे हुए अंदाज में इसका जबाव दिया। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ने फोन करके उन्हें आमंत्रित किया था, यही कारण है कि वे समारोह में आए। पट्टिकाओं पर नाम को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में अनिल शर्मा ने कहा कि पट्टिकाओं पर नाम होना या ना होना, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्हें सदर क्षेत्र के विकास की चिंता है और वो विकास चाहे जिस भी माध्यम से हो, वो करवाने से पीछे नहीं हटते।

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद से अनिल शर्मा और बीजेपी सरकार के बीच काफी ज्यादा दूरियां बन गई थी। क्योंकि अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा (Aashray Sharma) ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था। अब एक बार फिर से अनिल और जयराम सरकार के बीच नजदीकियां बनती हुई नजर आ रही हैं। शायद ये आगामी चुनावों का असर है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है